न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

दिव्यांगजनो की सेवा को आतुर सांसद महेश गिरी

नीरज पाण्डेय
पूर्वी दिल्ली । भाजपा के राष्टीय मंत्री व पूर्वी दिल्ली सांसद महेश गिरी ने पूर्व की भांति दिव्यांगजनो को आवश्यकता अनुसार उपकरण देने हेतु जांच शिविर का आयोजन आरम्भ कर दिया है। वरिष्ठ नागरिक मनोरंजन केंद्र, वसुंधरा में सेकड़ो दिव्यांग बंधुओ ने अपना निशुल्क जांच करवाया। रविवार ये जांच शिविर शास्त्री पार्क में आयोजित किया जाएगा।

दिव्यांग सशक्तिकरण योजना के द्वितीय चरण में उपकरण वितरण हेतु महेश गिरी ने किया निशुल्क जांच शिविर का आयोजन

जांच शिविर में भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम (एलिम्को) के डॉक्टरों ने सभी दिव्यांगों की जांच की व सांसद कार्यालय द्वारा उनका पंजीकरण किया गया। ज्ञात हो की 29 जनवरी 2017 को सशक्तिकरण योजना के अंतर्गत लगभग 1600 दिव्यांगजनों को उपकरण द्वारा लाभ पहुंचाया गया था। पुनः सांसद द्वारा दिव्यांग सशक्तिकरण योजना के अंतर्गत अब द्वितीय चरण में उपकरण देने हेतु निशुल्क जांच शिविर का आयोजन आरम्भ कर दिया गया है। सांसद कार्यालय द्वारा सभी से अनुरोध किया जा रहा है कि आज से प्रारम्भ हुए जांच शिविर के विषय मे अधिक से अधिक दिव्यांगजनों को जानकारी दें और उनको लेकर आने का प्रयास करें।
सांसद महेश गिरी ने आज शकरपुर स्थित सीडबैड पार्क में ओपन एयर जिम का उद्घाटन कर जनता को समर्पित किया । साथ ही शकरपुर गणेश नगर के 4 पार्को में सांसद निधि से लगभग 12 लाख की लागत से 24 फैंसी लाइटों का भी उद्घाटन किया गया।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar