National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

“दीवाने हुए हम” के ऐक्शन सीन फिल्माते समय लोगो की उमड़ी भीड़

यह वाक्या उस वक्त का है जब भोजपुरी फ़िल्म “दीवाने हुए हम” का ऐक्शन सीक्वेंस कोडरमा में फिल्मायी जा रहा था शूटिंग शुरू होते ही भारी संख्या में स्थानीय लोगो शूटिंग देखने पहुँच गए। यह सीन तिलैया डैम के पास ग्रिज़ली विद्यालय में शूट की जा रही थी। ज्ञात हो की इस फ़िल्म का ऐक्शन सीक्वेंस कोडरमा के ही प्रिंस मिश्रा ने डिज़ाइन किया है।फ़िल्म के निर्माता रीतलाल पंडित तथा रौशन कुमार राकेश हैं जबकि निर्देशक कुमार सरोज हैं।

इस फ़िल्म की शूटिंग 4 अक्टूबर से झारखण्ड तथा बिहार के अलग अलग लोकेशंस पर की जा रही है।बीते शनिवार को जब फाइट सीन की शूटिंग शुरू हुयी तो स्थानीय लोगो का एक बड़ा हुजूम शूटिंग देखने पहुँच गया। इस फ़िल्म में निर्देशक कुमार सरोज ने कई स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया है जिसकी वजह से मुहूर्त में आये मुख्य अतिथि जिला एस पि सुरेंद्र कुमार झा ने इनकी तारीफ़ भी किया था।

‘के के आर एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म में अंशु खान, सौरभ कुमार सुमन,सैज़ा शेख, उपासना, महेंद्र सिंह, अशोक वर्मा, सुनील सिंह, राकेश पांडेय, खुशबू पांडेय, श्रुति विश्वास इत्यादि कलाकार अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगे। फ़िल्म के प्रोडक्शन मैनेजर विनोद सिंह, मनोज कुमार और कौशल कुमार हैं।फ़िल्म की कहानी तथा गीत कुमार सरोज के द्वारा लिखी गई हैजबकि संगीत संगीत देव म्यूज़िक ने दिया है। फ़िल्म का पि. आर. ओ. संजना सिनेग्लोबल है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar