National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

नवाज के खिलाफ मानहानि का नोटिस

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ उनकी महिला मित्र अभिनेत्री सुनीता राजवार ने दो करोड रूपये का मानहानि और माफी मांगने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। श्री सिद्दीकी ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी जारी की थी जिसके कारण वह विवादों में आ गए हैं। इस किताब में उन्होंने बेबाकी से अपने प्यार की जिंदगी के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

श्री सिद्दीकी की पहली महिला मित्र अभिनेत्री सुनीता ने फेस बुक पर लिखा है कि नवाजुद्दीन ने पुस्तक में जो कुछ लिखा है वह सब गलत है। इसी तरह उनके साथ ‘मिस लवली’ फिल्म में काम कर चुकी अभिनेत्री निहारिका सिंह ने भी किताब में लिखी गयी बातों को झूठा बताया है। सूत्रों के अनुसार सुनीता ने नवाजुद्दीन को कानूनी नोटिस भेजा है, जिसमें उन्होंने 24 घंटों के अंदर नवाज से माफी मांगने की मांग की है। साथ ही उन्होंने मानहानि को लेकर दो करोड़ रुपए की मांग की है।

गौरतलब है कि नवाज ने अपनी इस किताब में कहा है कि सुनीता ने उस समय उन्हें सिर्फ इसलिए छोड़ दिया था, क्योंकि वह किसी ऐसे शख्स के साथ रहना चाहती थीं जो कामयाब हो, न कि संघर्ष कर रहा हो।

श्री नवाजुद्दीन की किताब पहले ही दिन से काफी विवादों में घिरी हुई है, लेकिन अपनी इस ऑटोबायोग्राफी को जारी करने के कुछ दिनों बाद ही उन्होंने इसे वापस भी ले लिया। उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा, “ मैं उन सभी लोगों से माफी मांगना चाहता हूं, जिनकी भावनाओं को मेरी इस किताब की वजह से ठेस पहुंची। इसके लिए मैं खेद जताता हूं और अपनी किताब को वापस ले रहा हूं। ”

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar