न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

नेटफ्लिक्स ने रोनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी द्वारा निर्मित “लव पर स्क्वयर फुट” की भारत मे सबसे पहले प्रीमियर की घोषणा की

मुंबई। दुनिया की अग्रणी इंटरनेट मनोरंजन सेवा नेटफ्लिक्स इंक ने आज भारत में “लव पर स्क्वयर फुट” नामक एक नई फिल्म की घोषणा की। यह फिल्म 190 देशों में 109 मिलियन नेटफ्लिक्स सदस्यों को एक साथ ही उपलब्ध होने के लिए भारत से पहली मुख्य धारा प्रोडक्शन है। इस रिलीज के साथ, आरएसवीपी, पहली बार अपने प्रारम्भिक शीर्षक की अग्रणी स्ट्रीमिंग पर वितरण करने वाली पहली भारतीय प्रोडक्शन कंपनी है, जो नेटफ्लिक्स पर मनोरंजन के प्रति उत्साही लोगों को अपनी शुरुआत के दिन ही फिल्म का आनंद लेने के लिए सक्षम बनाता है।

बॉलीवुड के अनुभवी रोनी स्क्रूवाला की नई प्रोडक्शन कंपनी आरएसवीपी द्वारा निर्मित “लव पर स्क्वयर फुट” एक विचित्र रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है जिसमे एक लड़का और लड़की अपने सपनों के शहर मुम्बई में फ्लैट खरीदने के लिए सुविधाजनक शादी के बंधन में बंध जाते है। यह फ़िल्म स्टिल और स्टिल मूविंग पिक्चर्स द्वारा सह-निर्मित होगी। इस फ़िल्म में वर्तमान में फ़िल्म निर्माताओं और दर्शकों के पसंदीदा विक्की कौशल (मसान) के साथ अंगिरा धार (बैंड बाजा बारात) नज़र आएंगी जो इस फ़िल्म के जरिये बॉलीवुड में अपना कैरियर शुरू करने के लिए तैयार है। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता रत्न पाठक, सुप्रिया पाठक और रघुवीर यादव भी इस फ़िल्म में प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे। “लव पर स्क्वयर फुट” के माध्यम से फ़िल्म और स्टेज के महारथी आनंद तिवारी निर्देशन में अपनी नई पारी खेलने के लिए तैयार है। रोनी स्क्रूवाला ने कहा: “महान कहानिया कैसे, कब और कहाँ देखी जा रही है यह रोज़ बदल रहा है। हमारे युवा दर्शक खुद अपनी पसंद अनुसार चीज़े देखते है। हमें प्यार को बाधित और नई खोज करना पसंद है और दक्षिण एशिया में इस तरह की यह पहली फ़िल्म है। नेटफ्लिक के साथ काम करने में लिए हम रोमांचित है और नेटफ्लिक्स के जरिये सीधे फ़िल्म प्रेमियों से जुड़ना काफी रोमांचकारी होगा। रीड हशटिंग्स, नेटफ्लिक्स के संस्थापक और सीईओ ने कहा, “हम हमारे नेटफ्लिक्स के दर्शकों के लिए हमेशा ऐसी कहानियां लाते है जो उन्हें खुश कर देती है और “लव पर स्क्वयर फुट” ऐसा नगीना है जिसे पेश करना हमारे लिए गर्व की बात है। आरएसवीपी एक दूरदर्शी साथी है, और हम उनके साथ काम करना जारी रखना चाहते हैं और दुनियाभर के दर्शकों के सामने सर्वश्रेष्ठ कहानियां पेश करना चाहते है। “लव पर स्क्वयर फुट” 2018 की शुरुवात में विश्व स्तर पर 190 से अधिक देशों में 109 मिलियन के सदस्यों के लिए विशेष रूप में सिर्फ नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी।

आरएसवीपी के बारे में :-
आरएसवीपी रोनी स्क्रूवाला की रचनात्मक प्रोडक्शन कंपनी है जो मीडिया स्पेस में अपनी दूसरी पारी खेलने के लिए तैयार है। हमारा ध्यान महान लिपियों पर है जिनमे शामिल होंगी ऐसी कहानिया जिन्हें बताने की ज़रूरत है, ऐसी कहानियां जिन्हें हम दर्शको के सामने पेश करना चाहते है और ऐसी कहानियां जिन्हे फ़िल्म के रूप में हम देखना चाहते है। इससे पहले वह 65 से अधिक महत्वपूर्ण फिल्मों का हिस्सा थे और उम्मीद है कि आरएसवीपी के जरिये इस गति को जारी रखेंगे।

नेटफ्लिक्स के बारे में :-
नेटफ्लिक्स दुनिया की अग्रणी इंटरनेट मनोरंजन सेवा है, 190 से अधिक देशों में 109 मिलियन से अधिक सदस्यों के साथ 125 मिलियन घंटे से अधिक टीवी शो और प्रति दिन फिल्मों का आनंद ले रहे हैं जिसमे मूल श्रृंखला, डॉक्यूमेंट्री और फीचर फिल्में भी शामिल हैं। सदस्य लगभग किसी भी इंटरनेट से जुड़े स्क्रीन पर, जितनी चाहें, कभी भी, कहीं भी देख सकते हैं। सदस्य बिना किसी विज्ञापन या प्रतिबद्धताओं के इसे देख सकते हैं, रोक और फिर से शुरू कर सकते हैं।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar