न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

पटना यूनिवर्सिटी शताब्दी समारोह, गेस्ट लिस्ट से शत्रुघ्न, लालू, यशवंत नदारद

नई दिल्ली: पटना विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह में ना बुलाए जाने पर बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने नाराजगी जाहिर की है. शनिवार को हेने वाले इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि होंगे. इस कार्यक्रम में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा को भी न्योता नहीं दिया गया है.

अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा पटना विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र हैं और पटना साहिब सीट से सांसद भी हैं. कार्यक्रम का न्योता ना मिलने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ”मैं पटना विश्वविद्यालय से भावनात्मक रूप से जुड़ा हूं. शताब्दी समारोह में आमंत्रित नहीं किये जाने से दुख पहुंचा है.”

कई मुद्दों पर पार्टी से अलग राय रखने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया, ”लालू प्रसाद यादव और यशवंत सिन्हा को न्योता नहीं दिया गया है. मैंने उन दोनों से बात की है. वे दोनों भी पटना विश्वविद्यालय के छात्र रहे हैं.” ये पूछे जाने पर किया पार्टी ने उन्हें जानबूझ कर निमंत्रण नहीं भेजा? शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ऐसा हो सकता है.

वहीं इस मामले में विश्वविद्यालय प्रशासन का कहना है कि इन सभी लोगों का नाम गेस्ट लिस्ट में है. निमंत्रण पत्र की छपाई में देरी होने के कारण उन्हें नहीं भेजा सका.

आपको बता दें कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी के साथ गर्वनर सत्यपाल मलिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, एलजेपी प्रमुख राम विलास पासवान और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के साथ मंच शेयर करेंगे.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar