National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

पद्मावती की भूमिका अधिक चुनौतीपूर्ण :दीपिका

मुंबई। बॉलीवुड की ‘डिंपल गर्ल’ दीपिका पादुकोण का कहना है कि फिल्म ‘पद्मावती’ में उनकी भूमिका काफी चुनौतीपूर्ण रही है।
दीपिका पादुकोण इन दिनों संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म पद्मावती में काम कर रही हैं।
दीपिका का मानना हैं कि पद्मावती में काम करने के बाद उन्हें इस बात का अंदाजा हो गया कि यह रोल उनकी ‘बाजीराव मस्तानी’ में किये गए किरदार से कहीं ज़्यादा कठिन और चुनौती भरा रहा। उनका कहना है कि यह फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के मुकाबले अधिक चुनौतीपूर्ण रही।
दीपिका पादुकोण ने कहा , “रानी पद्मावती कभी भी युद्ध के मैदान में नहीं गई थी। फिर भी वह एक मानसिक लड़ाई लड़ रही थीं । जबकि ‘बाजीराव मस्तानी’ में मैंने तलवारबाजी की थी। उसके पास घोड़े सेना, ढ़ाल थी। रानी पद्मावती के पास ऐसा कुछ भी नहीं है। इन दोनों के बीच एक ही बात की समानता है और वह है उत्साह। रानी पद्मावती जिसके लिए आवाज उठाती है वह विजयी होता है। मस्तानी की भूमिका निभाना मेरे लिए आसान था जबकि पद्मावती की लड़ाई उससे बहुत आगे है, उसे दिखाना मेरे लिए वाकई टेढ़ी खीर है। बिना हथियार अपनी बातें भावनाओं को भाव-भंगिमाओं के जरिये व्यक्त करना वाकई चुनौतीपूर्ण है।”
गौरतलब है कि पद्मावती में रणबीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की मुख्य भूमिका है। भंसाली की यह फिल्म खिलजी वंश के दूसरे शासक अलाउद्दीन खिलजी और मेवाड़ की रानी पद्मावती के प्रति उसके जुनूनी प्रेम की गाथा का बखान करेगी। रानी पद्मावती अपनी सुन्दरता, बुद्धि और साहस के लिए प्रसिद्ध थीं। दीपिका,पद्मावती का किरदार निभा रही हैं। पद्मावती एक दिसंबर को रिलीज़ होगी।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar