National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

पांच राज्यों के चुनावों मेें कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत को लेकर जश्न

बोरिया बिस्तर बांधना शुरू कर दें हरियाणा के भाजपा नेता : सुमित गौड़
फरीदाबाद। पांच राज्यों के चुनावों मेें कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत को लेकर आज हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव सुमित गौड के सैक्टर 12 स्थित जिला कार्यालय कांगे्रस भवन पर ढोल नगाडो, पटाखों व मिठाई वितरित कर जीत का जश्र मनाया गया। इस मौके पर उपस्थित कांग्रेसियों ने एक स्वर मेें कहा कि यह तो शुरूआत है अभी आगे आगे देखो होता है क्या।
इस अवसर पर मुख्य रूप से वरिष्ठ कांग्रेसी प. योगेश गौड, प्रदेश अध्यक्ष राजीव गांधी बिग्रेड महेन्द्र शर्मा, अधिवक्ता अनुज शर्मा, अशोक रावल चेयरमैन, गजेन्द्र सिंह, के सी शर्मा, संजय सौलंकी, सहीराम रावत, महिला कांग्रेसी नेत्री प्रियंका भारद्वाज, मधु सिंह, वरूण बंसल, देव पण्डित, दिनेश पण्डित, मयंक शर्मा, कपिल जुनेजा, भीम तेवतिया, आकाश भाटी, कृपाल सिंह बाल्मिकी, ओम शर्मा, सोनू, पवन, निक्की, विजय, नरेश वत्स, गौतम नारायण सिंह अधिवक्ता, वैभव शर्मा सहित सैकड़ों कांग्रेसियों ने ढोल की ताल पर नाचते हुए एक दूसरे को मिठाई खिलाई व आतिशबाजी भी की।
इस अवसर पर प्रदेश सचिव श्री सुमित गौड ने कहा कि राज्यो के चुनाव परिणाम इस बात का प्रमाण है कि अब जनता भाजपा को सहने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि पिछले लगभग चार वर्षो में देश व प्रदेश का जो भाजपा ने बेड़ागर्क किया है उसे जनता भली भांति जान चुकी है और अब वह कांग्रेस के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने को पूरी तरह से तैयार है जिसका पहला उदाहरण देश की जनता ने इन राज्यो में कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत दिला कर दिखा दिया है।
श्री गौड ने कहा कि आज प्रदेश में भ्रष्टाचार, अपराधिक घटनाएं, बलात्कार, लूटपाट, बैंक डकैती जैसी वारदातों को लेकर पूरा ही प्रदेश भय के माहौल में है और सरकार व पुलिस प्रशासन केवल आश्वासन के बल पर अपना कर्तव्य निभा रहे है। उन्होंने कहा भाजपा सत्ता मेें आने से पहले बहुत बड़े बडे वायदे करके आयी थी परंतु उन वायदो की जगह जनता को नोटबंदी, जीएसटी जैसी वह भूत दे दिया है जिसे जनता पचा नहीं पा रही है और जनता इस सरकार को आगामी चुनावो में पूरी तरह से खदेड कर बाहर कर देगी इसका हमें पूर्ण विश्वास हैे।
श्री गौड ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष भाई राहुल गांधी ने सदैव युवाओं को साथ लेकर चलने का काम किया है और युवा वर्ग ही वह कार्य कर सकता है जो कि कोई नहीं इसीलिए युवा वर्ग सहित आमजन भी कांग्रेस से जुडने के लिए लालयित है । उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों में कांग्रेस देश व प्रदेश में सत्ता पर काबिज होगी और ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी इसका हमें पूर्ण विश्वास है।हरियाणा भाजपा नेताओं के बारे में सुमित गौड़ ने कहा कि भाजपा नेता अब बोरिया बिस्तर बांधना शुरू कर दें।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar