न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

पाटीदार नेता का आरोप- BJP ज्वॉइन करने के लिए मिला 1 करोड़ का ऑफर

अहमदाबाद। पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के दो करीबियों द्वारा भाजपा में शामिल होने के बाद एक अन्य पाटीदार नेता ने भाजपा पर खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है। इस नेता ने कहा है कि उसे भी भाजपा नेताओं ने पार्टी में शामिल होने के लिए कहा और इसके लिए 1 करोड़ रुपए का ऑफर भी दिया।

पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए भाजपा पर आरोप लगाया कि उन्हें पार्टी में आने के लिए 1 करोड़ का ऑफर दिया गया और पेशगी के तौर पर उन्हें 10 लाख रुपए भी दिए जा चुके हैं। पटेल ने दावा किया कि उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया है और इसके साथ ही उन्होंने मीडिया के सामने 10 लाख रुपए भी रखे। पटेल ने कहा कि उन्हें यह पैसा भाजपा में शामिल हो चुके वरुण पटेल के माध्यम से मिला है और बचे हुए पैसे सोमवार को दिए जाने थे।

नरेंद्र पटेल के इन आरोपों का जवाब देते हुए वरुण ने कहा है कि अगर इतने पैसे देने की बात हुई है तो नरेंद्र पटेल ने पूरी रकम लेने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करना चाहिए थी। बता दें कि नरेंद्र पटेल यह सारे आरोप लगाने के कुछ घंटों पहले ही भाजपा में शामिल हुए थे लेकिन अब उसी पर खरीद फरोख्त के आरोप लगा रहे हैं।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar