National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

पाराशर की चेतावनी के बाद गायब हुआ सरकारी स्कूल से तबेला

फरीदाबाद l शहर के तमाम विभाग के अधिकारी नींद में रहते हैं और इन्हे नींद से जगाने की जरूरत है तभी शहर का विकास हो सकता है और जनता की समस्याओं का समाधान होगा। फरीदाबाद के धौज के सरकारी स्कूल का मुद्दा जब मीडिया ने उठाया और वहाँ दो बार हमारी टीम ने जाकर हालात को अधिकारियों तक पहुंचाया तब शिक्षा विभाग के अधिकारी जागे और स्कूल में अब साफ़ सफाई शुरू हो गई है। कल तक ये स्कूल तबेला बना हुआ था। मौके पर दो बार गए बार एसोशिएशन के पूर्व प्रधान एल एन पाराशर ने कल कहा था कि अब हम तीसरी बार वहाँ नहीं जायेंगे। लापरवाह शिक्षा विभाग के अधिकारियों पर लापरवाही का मामला दर्ज करवाएंगे।
वकील पाराशर ने हरियाणा के शिक्षा मंत्री के कामकाज पर भी सवाल उठाया था। अब धौज गांव से सूचना मिल रही है कि स्कूल में साफ सफाई के आदेश दे दिए गए हैं और स्कूल के प्रांगण में बंधे पशु भी हटाए जा रहे हैं। वकील पाराशर ने बताया कि जल्द कन्या स्कूल में फिर बच्चियां पढेंगी और उन्हें अब शिक्षा के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा।
पराशर ने कहा कि धौज में लगभग 25 हजार लोग रहते हैं और कई लोगों ने उनसे फरियाद की थी कि इस स्कूल को फिर से शुरू करवाया जाए क्यू कि लोग गरीब हैं और अपने बच्चियों को दूर नहीं भेज सकते हैं और न ही निजी स्कूल में पढ़ा सकते हैं। लोगों ने अपनी बच्चियों को स्कूल भेजना बंद कर दिया था। अब अगर स्कूल जल्द शुरू हुआ तो यहाँ आस पास की सैकड़ों बच्चियां पढेंगी।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar