National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

पुलिस के हाथ लगा रामरहीम का फर्जी पासपोर्ट, फैसल के बाद विदेश भागने का शक

नई दिल्ली। बलात्कार का दोषी गुरमीत सिंह राम रहीम रोहतक जेल में बंद और उसकी सबसे बड़ी राजदार हनीप्रित अंबाला जेल मनें न्यायिक हिरासत में हैं. वहीं पुलिस इन दोनों के खिलाफ सबूत जुटा रही है. पुलिस की छानबीन में राम रहीम को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है.
पुलिस ने हनीप्रीत की निशानदेही पर गुरुसर मोडिया से एक बैग बरामद किया है. बैग से राम रहीम के दो पासपोर्ट मिले है, इनमें एक असली है और एक नकली है. हरियाणा पुलिस पासपोर्ट की पड़ताल कर रही है. बैग से डेरे से जुड़े कई अहम दस्तावेज मिले हैं, इसके अलावा बैग से कई क्रेडिट कार्ड भी बरामद हुए है.
आरोप है कि कोर्ट का फैसला आने के बाद हनीप्रीत ने राम रहीम को भगाने के लिए रची थी. हनीप्रीत पर ये आरोप लगे थे कि वो देश से बाहर कुछ समर्थकों के संपर्क में थी. ये समर्थक राम रहीम को पंचकूला से भगाने की साजिश से जुड़े थे.

विजिलेंस के अखिकारी पर शक
हरियाणा पुलिस की जांच में 25 अगस्त को पंचकुला में हुई हिंसा के दौरान चंडीगढ़ इंटेलिजेन्स विंग के एक अधिकारी के शामिल होने के संकेत मिले हैं. ये अधिकारी डेरा समर्थक बताया जा रहा है. पंचकुला पुलिस को एक वीडियो क्लिप भी मिली है. इसमें राम रहीम के परिवार वालों के साथ ये अधिकारी टिम्बर ट्रेल में दिखा था . पुलिस इस अधिकारी को जल्द गिरफ्तार कर सकती है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar