National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

पुलिस चौकी में लूटपाट और हमले के मामले में 60 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

नूंह । बुधवार रात हरियाणा के नूंह जिले में आकेड़ा पुलिस चौकी में कुछ लोगों द्वारा लूटपाट और पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। इस मामले में नूंह थाना पुलिस ने 6 नामजद 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया। फिलहाल मामले के आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।
दरअसल मामला बुधवार शाम 7 बजे का है, जब बडकली की ओर से आ रहे तेज रफ्तार पत्थर से भरे डंपर ने आकेड़ा पुलिस चौकी के समीप बाइक सवार सैकूल गांव करहेड़ी को टक्कर मार दी। इस हादसे में डंपर भी पलट गया। हादसे में घायल ने बाइक सवार को नलहड़ मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। हादसे से गुस्साए लोगों ने गुड़गांव अलवर रोड को जाम करते हुए पुलिस चौकी पर हमला बोल कर आग लगाने का प्रयास किया। इसके अलावा पुलिसकर्मियों से बदसलूकी करते हुए कुर्सी, एलसीडी टीवी, कैमरे, सरकारी वाहन और बाइक तोड़ते हुए लैपटॉप एवं 4 मोबाइल लूटकर ले गए। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस बल ने पुलिसकर्मियों को लोगों के चंगुल से बचाया। लोगों द्वारा कई घंटों तक गुड़गांव अलवर रोड जाम रखा गया, जिसके कारण वाहन चालकों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी।
मौके पर पहुंची पुलिस बल ने जाम खुलवाते हुए भीड़ को दूर किया। जिसके बाद पुलिस ने सरकारी संपत्ति को नुकसान एवं पुलिस कर्मियों के साथ बदसलूकी के मामले में मुस्तकीम पुत्र ईसा, जुनेद पुत्र अज्जत, कामिल पुत्ररती, अहसान पुत्र ईसा, जुबेर पुत्र इसाक, खालिद पुत्र ईसा सहित अन्य 60 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आकेड़ा चौकी इंचार्ज नरेंद्र ने बताया कि हादसे के बाद भीड़ में अफवाह फैली थी कि पलटी डंपर के पत्थरों के नीचे कोई बच्चा दबा है। हादसे में घायल हुए बाइक सवार को अस्पताल पहुंचाया गया, जिसके बाद भीड़ बेकाबू होकर चौकी में घुस गई, जो काफी समझाने के बावजूद भी लोग नहीं माने।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar