न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

पूर्व चेयरमैन व चचेरे भाई को गोलियों से भूना

पलवल के टप्पा गांव में वारदात को दिया गया अंजाम

पलवल। मार्किट कमेटी व ब्लॉक समिति के पूर्व चेयरमैन व उसके चचेरे भाई की हथियारबंद बदमाशों ने गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी। हमलावरों ने मृतक पूर्व चेयरमैन पर 30 राउण्ड गोलियां चलाई। पूर्व चेयरमैन की हत्या के बाद क्षेत्र में पुलिस प्रशासन के खिलाफ लोगों में रोष पनप रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है। मामले को देखते हुए जिला अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुछ लोगों ने फोन करके मार्किट कमेटी व ब्लॉक समिति के पूर्व चेयरमैन संतराज बैंसला को गांव टप्पा में ही एक स्थान पर बुलाया था। जैसे ही उनकी गाडी उस स्थान पर पहुंची तथा गाड़ी से उतरते ही संतराज बैंसला पर हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलिया चलाकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। हत्यारों ने चैयरमेन के साथ उनके चचेरे भाई बीरपाल की भी गोलियां मारकर हत्या कर दी। हमलावरों ने दोनों के चेहरे और छाती को निशाना बनाते हुए गोली चलाई। पूर्व चेयरमैन व उसके भतीजे की गोली मारकर निर्मम हत्या किए जाने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई तथा लोगों का घटनास्थल पर जमावड़ा लगने लग गया। हत्याकाण्ड के संदर्भ में सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।  पुलिस ने मृतक संतराज के पुत्र संदीप की शिकायत पर 10 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। शिकायत में संदीप ने कहा है कि उसका पिता मंगलवार की सुबह गांव टप्पा में एक पंचायत में हिस्सा लेने गए थे। उनके पिता के साथ सोनू, सचिन, मनोज, संदीप व बीरपाल भी गए थे। कहा गया है कि अभी पंचायत शुरू भी नहीं हुई थी कि वहां एक कार पहुंची कार में उनके ही गांव बिल्लौचपुर के धर्मपाल अपने भाई जयराम, पुत्र सत्ते, जीतू तथा राजकुमार के साथ आए तथा उनके साथ दूसरी कार में आए रामवीर व उसके पुत्र पवन तथा कपिल भी मौके पर पहुंच गए। उनके पिता संतराज पर सत्ते व जीतू ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हमलावरों ने बीरपाल को भी पकड़ लिया तथा उनको भी गोली मार दी। हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद हवाई फायर कर मौके से फरार हो गए।

क्या कहते है डीएसपी 

डीएसपी अभिमन्यु लोहान ने कहा कि मृतक के पुत्र की शिकायत पर दस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है तथा जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगें।

क्या कहते हैं विधायक

पलवल के विधायक करण दलाल ने घटना पर गहरा रोष प्रकट करते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज रह नहीं गई है तथा आए दिन हत्या, लूटपाट, डकैती जैसी घटनाएं घटित हो रही है।

 

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar