न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

फरीदाबाद में ओरिएंटल बैंक का एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश

फरीदाबाद। हरियाणा में अपराध और अपराधी किस कदर हावी हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बदमाश एक के बाद एक एटीएम में लगी मशीन ही उखाड़ ले जा रहे. राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एटीएम मशीनें उखाड़े जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा.
कभी एटीएम मशीन उखाड़ने की कोशिश नाकाम होने पर एटीएम को बम विस्फोट कर उड़ा दिया जाता है तो कभी उसमें आग लगा दी जाती है. ताजा मामला मलेरणा गांव का है, जहां शनिवार की रात चोर ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के बाहर लगी एटीएम मशीन उखाड़ ले गए. एटीएम मशीन उखाड़ने से पहले बदमाशों ने बैंक की बिजली आपूर्ति करने वाला हैवी सर्विस वायर काट दिया और उसके बाद सीसीटीवी कैमरे को भी ऊपर की तरफ घुमा दिया. हालांकि अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि एटीएम में कितने रुपये थे. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मौका मुआयना कर चली गई. पुलिस ने अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बैंक मैनेजर की ओर से तहरीर मिलने के बाद ही मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फूटेज खंगाले जाएंगे. मैनेजर की शिकायत मिलने पर ही स्पष्ट हो पाएगा कि एटीएम में कितने रुपये थे. हालांकि इस संबंध में बैंक मैनेजर की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है.

भवन स्वामी ने दी पुलिस को सूचना
एटीएम चोरी होने की सूचना भवन स्वामी ने पुलिस को दी. मकान मालिक धर्मेंद्र ने बताया कि सुबह 7.00 बजे जब वह सोकर उठे, तब वह एटीएम नदारद देखकर सन्न रह गए. केबिन में टूटे शीशे बिखरे पड़े थे. उन्होंने घटना रात में कितने बजे की है, इस संबंध में अनभिज्ञता जताई.

जन्माष्टमी के जश्न में डूबा था पूरा गांव
पूरा गांव जन्माष्टमी के उल्लास में डूबा था. बैंक के करीब स्थित मंदिर में भजन-कीर्तन चल रहा था. इसी बीच चोर अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दे रहे थे. इस तरह की लगातार हो रही घटनाएं फरीदाबाद पुलिस के लिए चुनौती बन गई हैं.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar