न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

“फुकरे रिटर्न्स” की गैंग को याद आये फ़िल्म ‘फुकरे’ के दिन!

फुकरों की गैंग बस कुछ ही दिनों में एक बार फिर आप सभी को गुदगुदाने के लिए तैयार है। फुकरे रिटर्न्स में मूल फ़िल्म फुकरे की स्टार कास्ट को तो बरकरार रखा ही गया है लेकिन उससे भी दिलचस्प बात ये है कि फुकरे रिटर्न्स की अधिकतम शूटिंग भी उन्ही स्थानों पर हुई है जहाँ मूल फ़िल्म फुकरे को फ़िल्माया गया था। दिल्ली की गलियों में घूमते फिरते ये फुकरे एक बार फिर उन्ही गलियों में आपको नज़र आएंगे। बिल्ला हलवाई की दुकान से ले कर काफी जगह मूल फुकरे में आप देख चुके है और एकबार फिर उन स्थानों को फुकरे रिटर्न्स में भी देखने के लिए तैयार हो जाइए।

4 साल बाद ठीक उन्ही स्थानों पर फिर से शूट करना फुकरे गैंग के लिए एक भावनात्मक अनुभव था जहाँ एकबार फिर उन्ही स्थानों पर शूटिंग कर फुकरों को अपनी यादे ताज़ा करने का एक मौका मिला जिसका पूरी गैंग ने मिलकर भरपूर आनंद लिया। एक हफ्ते पहले रिलीज़ हुआ म्यूजिक ज्यूकबॉक्स को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और प्रशंसकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया हासिल कर रहा है। साथ ही फ़िल्म के ट्रेलर को दर्शको ने खूब सरहाया जिसके परिणामस्वरूप प्रशंसक एक बार फिर उनकी धमाचौकड़ी देखने के लिए उत्सुक है।

मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित यह दोस्तो के साथ देखी जाने वाली एकदम परफेक्ट फिल्म थी और अब निर्माता फुक्रे रिटर्न्स नामक सीक्वेल के साथ तैयार हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तहत बनने वाली यह फ़िल्म फरहान अख्तर और रितेश सिंधवानी द्वारा सह-निर्मित है और 8 दिसंबर 2017 को यह मजेदार फ़िल्म देशभर में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Dinesh Zala

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar