National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

फौजी के खिलाफ रेप की शिकायत देकर मांगे 7 लाख रूपे

फरीदाबाद l बल्लभगढ़ महिला थाना पुलिस ने थाने के बाहर से फरीदाबाद निवासी एक मां-बेटी को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि युवती पलवल निवासी एक फौजी को रेप के केस में फंसाने की धमकी देकर 7 लाख रुपये मांग रही थी। 3 दिसंबर को फौजी के खिलाफ रेप की शिकायत भी दे दी थी। इसके बाद फौजी के घरवालों से हुए समझौते के आधार पर शिकायत वापसी के लिए रविवार को 50 हजार रुपये लेने आई थी। इसकी सूचना फौजी की घरवालों ने पहले से पुलिस को दी हुई थी। इसी सूचना के आधार पर महिला पुलिस ने यह कार्रवाई की।
केस के जांच अधिकारी आदर्श नगर थाने के एएसआई प्रवीन ने बताया कि दोनों आरोपित महिलाओं के खिलाफ फौजी के पिता ने केस दर्ज करवाया है। आरोप है कि युवती फौजी को रेप केस में फंसाने की धमकी दे रही थी। फौजी इस समय अपनी तैनाती स्थल पर है। इसलिए आरोपित ने महिला थाने में शिकायत देकर उसके पिता से संपर्क किया। फिर 7 लाख रुपये लेकर मामले को रफा-दफा करने की बात कह रही थी। इसकी जानकारी पलवल निवासी शिकायतकर्ता ने महिला थाने में दी।
युवती से बातचीत में 7 लाख रुपये किस्तों में देने की बात तय कर ली। इसी बहकावे में आकर युवती अपनी मां के साथ रविवार को बल्लभगढ़ महिला थाने के बाहर पहुंची थी। यहां पर शिकायतकर्ता से 50 हजार रुपये भी ले लिए। इसके बाद महिला थाना पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar