National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

फ्रिज में बंद कर नौकर ने बुजुर्ग को किया किडनैप, हत्या कर दफनाया

नई दिल्ली। ग्रेटर कैलाश इलाके में ‘किडनैप’ की एक ऐसी घटना सामने आई जिसके बाद दिल्ली पुलिस के भी हाथ-पैर फूल गए। दरअसल 91 साल के बुजुर्ग का नौकर ही उन्हें रेफ्रिजरेटर में बंद करके उठा ले गया था। पुलिस के मुताबिक चार लोगों ने मिलकर बुजुर्ग कृष्ण खोसला की हत्या कर दी और टिगरी इलाके में खाली पड़े प्लॉट में दफना दिया। पुलिस ने बताया कि शनिवार की रात ही उनकी हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने बुजुर्ग के गायब होने के पीछे भी नौकर का हाथ बताया था। सूत्रों ने बताया कि पुलिस को घटनास्थल के आसपास से कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, जिसमें नौकर किशन कुछ लोगों के साथ बुजुर्ग के घर के अंदर से एक फ्रीज लेकर निकलते दिखाई दे रहा था। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, इस बात की आशंका थी कि कृष्ण खोसला का उनके नौकर किशन ने ही अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया है। खोसला को बेहोशी की हालत में घर में मौजूद फ्रीज को खाली कर उसी के अंदर बंद कर ले जाया गया है। अब इस बात की आशंका जताई जा रही है कि बुजुर्ग की हत्या घर में ही की गई और फिर फ्रिज में बंद करके उनकी लाश ले जाई गई।

मृतक कृष्ण खोसले का फाइल फोटो

फ्रिज को लादकर ले जाने के लिए अपहर्ताओं ने एक छोटे ट्रक-टैपो का भी इस्तेमाल किया था। कृष्ण खोसला ग्रेटर कैलाश भाग-2 के एच ब्लॉक में पत्नी के साथ रहते थे। उस कोठी में कुछ समय से मरम्मत का काम चल रहा था इसलिए वृद्ध दंपत्ति ग्रेटर कैलाश में ही एम ब्लॉक की कोठी नंबर 75 में रहने पहुंच गए।

घटना इसी कोठी में घटी। खोसला दम्पती का एक बेटा दिल्ली में ही, जबकि दूसरा बेटा ऑस्ट्रेलिया में रहता है। घटनाक्रम के मुताबिक, रविवार सुबह खोसला दम्पती ने नौकर किशन द्वारा दी गई चाय पी थी। चाय पीने के कुछ देर बाद ही पति-पत्नी बेहोश हो गए। शाम ढले करीब 12-15 घंटे बाद कृष्ण खोसला की पत्नी को होश आया तो घटना के बारे में पता चला। घर से नौकर किशन और कृष्ण खोसला गायब थे।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar