National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

बदरपुर : गोली मारकर दुकानदार की हत्या, बचाने आए भाई पर भी हमला

दिल्ली के जैतपुर इलाके में एक शख्स ने अपने ही पड़ोसी दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी. गोलियों की आवाज सुनकर बचाने पहुंचे भाई को भी आरोपी ने मारने की कोशिश की. वारदात के बाद आरोपी जमुना सिंह को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है.

दिल्ली के जैतपुर इलाके में हुई वारदात

जानकारी के मुताबिक, राजधानी का जैतपुर इलाका गोलियों की आवाज से थर्रा उठा. एक दुकानदार ने अपने पड़ोसी की ताबड़तोड़ 6 गोलियां मारकर हत्या कर दी. आरोपी ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से 6 गोलियां रवि के सीने में उतार दी. गोलियों की आवाज सुनकर उसे बचाने पहुंचे भाई को भी आरोपी जमुना सिंह ने मारने की कोशिश की, गोली खत्म हो गई.

इसके बाद आरोपी ने उसके ऊपर रिवॉल्वर की वट से हमला बोल दिया. दरअसल रवि और जमुना सिंह की इलेट्रॉनिक्स और बेकरी की दुकान है. बीती रात करीब 9 बजे जमुना सिंह ने रवि को अपनी बेकरी की दुकान पर बुलाया और ताबड़तोड़ 6 गोलियां चला दी. 4 गोलियां रवि के सीने और पेट मे लगी. रवि को तुरंत अपोलो हॉस्पिटल ले जाया गया.

गोलियों की आवाज सुनकर बचाने पहुचे रवि के भाई राहुल को भी चोट आई है. घरवालों और रिश्तेदारों की माने तो आरोपी के साथ रवि का कोई झगड़ा भी नहीं था. दोनों एक दूसरे की दुकान पर बैठा करते थे, लेकिन आखिर क्या वजह हुई, जिसके बाद आरोपी ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर रवि की हत्या कर दी. घटना के बाद लोगों ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया.

बताते चलें कि रविवार की रात गैंगवार से दिल्ली दहल उठी. राजधानी में महज दो किमी के अंदर हुई 2 वारदात में 2 लोगों की मौत हो गई. इस दौरान बदमाशों ने करीब 50 गोलियां चलाईं. पहली वारदात ब्रह्मपुरी में हुई, तो दूसरी भजनपुरा में. दोनों ही वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए. पुलिस दोनों ही मामलों में जांच कर रही है.

ब्रह्मपुरी के गली नंबर सात में रात करीब दस बजे सीलमपुर निवासी वाजिद और फैज सड़क पर खड़े होकर बात कर रहे थे. इसी दौरान दो बाइक पर हेलमेट लगाए चार बदमाश पहुंचे. उन्होंने दोनों पर दनादन गोलियां बरसानी शुरू कर दी. इसमें वाजिद को आठ गोलियां लगी. फैज जान बचाकर भागा. बदमाशों ने पीछा किया. उसे घेर कर गोली मार दी.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar