National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

बब्बर खालसा के 7 आतंकी गिरफ्तार

लुधियाना। पंजाब पुलिस ने लुधियाना से आतंकी संगठन बब्बर खालसा इंटरनेशनल के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया है। सूत्रों के मुताबिक ये सदस्य राज्य में किसी बड़ी आतंकी गतिविधि को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान लुधियाना निवासी कुलदीप सिंह, तरनतारन निवासी जयबीर सिंह, जालंधर निवासी अमनप्रीत सिंह, मोगा निवासी मनप्रीत सिंह, अमृतसर निवासी ओंकार सिंह, अमृतसर निवासी जुगराज सिंह और अमृतसर निवासी अमृतपाल सिंह के रूप में हुई है। आरोपियों से तीन पिस्तौल और 33 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

हमेशा से आतंकियों के निशाने पर रहा है पंजाब –

बता दें, पंजाब हमेशा आतंकियों के निशाने पर रहा है। राज्य आतंकवाद के काले दौर को देख चुका है। रा्ज्य में पहले ही इंटेलीजेंस से मिले इनपुट के आधार पर सार्वजनिक स्थलों पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

बढ़ाई गई प्रमुख स्थलों की सुरक्षा –

कुछ दिन पूर्व राज्य के प्रमुख स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद प्रमुख स्थलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। पुलिस महानिदेशक ने राज्य के सभी जिलों में आतंकवादी विरोधी प्लाटून (एटीएफ) बनाने के आदेश दिए थे। डीजीपी ने सभी महत्वपूर्ण स्थानों पर मॉक ड्रिल के भी निर्देश दिए थे।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar