न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

बार टेंडर का मर्डर, तीन टुकड़ों में फ्रिज में मिली लाश

साउथ दिल्ली के महरौली थाना इलाके के सेदुल्लाजॉब में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक 30 साल के युवक की लाश 3 टुकड़ों में फ्रिज के अंदर से बरामद हुई. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने देखा तो लाश टुकड़ों में बंटी हुई थी. मरने वाले कि पहचान विपिन चंद जोशी के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 30 साल थी.
विपिन चन्द्र पास के ही रेस्टोरेंट में बार टेंडर के तौर पर काम करता था. विपिन जोशी के भाई के मुताबिक 10 अक्टूबर से विपिन गायब था और उसे ढूंढ़ा जा रहा था. जब उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो महरौली पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई गई.
विपिन के भाई ने बताया कि जब उसका भाई नहीं मिल रहा था, तो किसी शख्स ने बताया कि उसे बादल मंडल के साथ देखा गया है. जब उसका भाई 14 अक्टूबर शाम साढ़े 4 बजे बादल मंडल के घर आया तो कमरे के बाहर से बदबू आ रही थी.
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पता चला है कि लाश तीन टुकड़ों में थी. विपिन का सिर काटकर फ्रीजर में रखा गया था. पेट के हिस्से को काटकर फ्रिज के निचले हिस्सा में रखा था और तीसरा टुकड़ा पैर को उससे नीचे रेक में रखा गया था. पुलिस को कमरे से चॉपर भी बरामद हो गया है, जिससे लाश के टुकड़े किए गए हैं.
पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से बादल मंडल फरार है. पुलिस को शक बादल मंडल पर गहरा रहा है. उसकी तलाश के लिए दबिश दी जा रही है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar