National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

बिंगो! मैड एंगेल्स के हर एक पैक के साथ पेटीएम कैश की बौछार

• उपभोक्ताओं को हर एक पैक के साथ पेटीएम कैश मिलेगा
• रोजाना 1,000/- रूपये तक का पेटीएम मूवी वाउचर जीतने का मौका
• ग्रेंड पुरस्कार: प्रति सप्ताह 1 लाख रूपये तक पेटीएम कैश जीतने का मौका!

नई दिल्ली, आईटीसी फूड्स के बिंगो! मैड एंगेल्स जो देश के सबसे लोकप्रिय स्नैकिंग ब्रांड में से एक हैं ने एक अनूठे ऑफर ‘फ्री कैश इन एव्री ऐंगल’ के लिए भारत के सबसे बड़े मोबाइल भुगतान और कॉमर्स प्लेटफॉर्म पेटीएम के साथ हाथ मिलाया है। यह ऑफर बिंगो! मैड एंगेल्स के हर एक पैक के साथ पेटीएम कैश का आश्वासन देता है। मूवी के दिवानों के लिए ऑफर एक रोमांचकारी अवसर पेश करता है क्योकि यह हर रोज 1 000 रूपये के मूवी वाउचर जीतने का अवसर प्रदान करेगा। इस वाउचर का उपयोग पेटीएम के मूवी टिकेटिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से टिकेट की बुकिंग कराने के लिए किया जा सकता है। तीसरे, बंपर मैड एंगेल्स प्रत्येक सप्ताह 1 लाख रूपये का पेटीएम कैश जीतने का अवसर प्रदान करता है।
प्रचार पर अपनी राय देते हुए, हेमंत मलिक, डिविजनल चीफ एग्जीक्यूटिव – फूड्स, आईटीसी लि. ने कहा, ‘‘ मैड एंगेल्स को स्नैकिंग के मामले में हमेशा नवीनतम प्रयोग करने के लिए जाना जाता है, जिससे यह सदैव कुछ नए एवं रोमांचकारी विकल्पों को करने की तलाश में रहने वाले युवाओं के साथ तालमेल बिठाए रखता है। पेटीएम के साथ इस अनूठे ऑफर का उद्देश्य बहुत सारे पुरस्कारों के माध्यम से उपभोक्ताओं को आनंदित करना एवं दिलचस्प अनुभव प्रदान करना है।’’
इस गठजोड़ के बारे में बोलते हुए, शंकरनाथ, सिनियर वाइस प्रेजिडेंट – पेटीएम ने कहा, ‘‘हम बिंगो! मैड एंगेल्स के साथ अपने गठबंधन को लेकर बेहद उत्साहित हैं। पेटीएम और मैड एंगेल्स दोनों युवाओं की भावनाओं को परिलक्षित करते हैं और उनकी बदलती जरूरतों, रुचि तथा पसंद का ख्याल रखते हैं। हम इस अनूठे गठबंधन के द्वारा अपने उपभोक्ताओं को रोज बहुत सारे पुरस्कार प्रदान कर रहे हैं और हमें उम्मीद है कि वे इस ऑफर का अधिकतम लाभ उठाएंगे’’
यह ऑफर सारे भारत में सभी प्रकार के बिंगो! मैड एंगेल्स पर मान्य है। इस ऑफर को 5, 10 और 20 रूपये के पैक पर प्राप्त किया जा सकता है। पुरस्कार का दावा करने के लिए उपभोक्ता www.paytm.com/madangles साइट पर जा सकते हैं और पैक के भीतर प्रिंट किए हुए कोड को दर्ज कर सकते हैं। ऐसा करते ही उनके पेटीएम खाते में कैश आ जाएगा। यह ऑफर 15 अक्टूबर 2017तक सभी आधुनिक एवं किराने की दुकानों पर उपलब्ध है।

आईटीसी फूड्स के बारे में:
आईटीसी का ब्रांडेंड पैकेज्ड फूड्स व्यवसाय भारत में सबसे तेजी से बढ़ रहे खाद्य व्यवसायों में से एक है। इसकी बाजार में व्यापक पहुंच है और इसके ब्रांड्स में आशीर्वाद, सनफीस्ट, बिंगो!, यिप्पी!, किचन्स ऑफ इंडिया, बी नेचुरल, मिंट-ओ, केंडीमेन और गमऑन जैसे लोकप्रिय ब्रांड शामिल हैं । आईटीसी का खाद्य व्यवसाय आज बाजार में विभिन्न श्रेणियों में है जैसे- स्टेपलस, मसाले, रेडी-टु-ईट, स्नैक फूड्स, बेकरी एवं कन्फेशनरी । साथ ही इनमें नई श्रेणियां जैसे डेयरी एवं ज्यूस बीवरेजेज भी शामिल हैं। आईटीसी के फूड्स ब्रांड्स भिन्न, मूल्यवर्धित उत्पादों की व्यापक श्रृंखला के साथ लाखों घरों को आनंदित करते हैं। इनका विकास आईटीसी के इन-हाउस आरएंडडी सामथ्र्य, गहन ग्राहक समझ, पसंदीदा भारतीय स्वोदों की जानकारी, एग्री-सोर्सिंग एवं पैकेजिंग मजबूती, और बेमिसाल वितरण नेटवर्क का लाभ उठाकर किया जाता है। आईटीसी के फूड्स अपने ग्राहकों के स्वास्थ्य एवं सुरक्षा को लेकर प्रतिबद्ध है। इसकी विनिर्माण प्रक्रियाओं एवं आपूर्ति श्रृंखला में गुणवत्ता, सुरक्षा एवं साफ-सफाई के मानकों के उच्चतम स्तर का पालन किया जाता है। आईटीसी की सभी विनिर्माण इकाईयां हजार्ड एनालिसिस एंड क्रिटिकल कंट्रोल प्वाइंट (एचएसीसीपी) प्रमाणित हैं। सभी विनिर्माण इकाईयों के गुणवत्तापूर्ण प्रदर्शन पर निरंतर ऑनलाइन निगरानी रखी जाती है। प्रोसेस कंट्रोल से आगे जाकर, आईटीसी सुनिश्चित करता है कि अपने खाद्य उत्पादकों को बनाने के लिए चुनी जाने वाली सामग्रियों में क्वालिटी मानदंडों का सख्ती से पालन किया जाए। बिजनेस द्वारा विनिर्माण, वितरण और मार्केटिंग के प्रत्येक पहलू में निवेश जारी है। इससे यह सुनिश्चित किया जाता है कि यह सभी उभरते अवसरों की सहायता से देश में ब्रांडेड पैकेज्ड फूड्स का सबसे भरोसेमंद प्रदाता बनने की अपनी आकांक्षा को पूरा कर सके। आईटीसी के फूड्स बिजनेस द्वारा इसके उत्पादों को उत्तरी अमेरिका, अफ्रीका, मध्य पूर्व और आस्ट्रेलिया के प्रमुख क्षेत्रों में भी निर्यात किया जाता है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar