न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

बिग बॉस १ की फाइनलिस्ट और मराठी एक्ट्रेस स्मिता गोंडकर ने बिग बॉस मराठी के दो सफल सीजन पेप्पर एंड पाईन् , जुहू में प्रतियोगियों के साथ मनाए

दिनेश जाला। विजय न्यूज़ ब्यूरो
मुंबई। बिग बॉस मराठी सीजन १ और २ सबसे बड़े और सबसे अधिक उत्सुकता से दिखाए जाने वाले शो थे। इस रियलिटी शो ने दर्शको के बीच काफी उत्साह पैदा किया क्योंकि इसमें कई ट्विस्ट, नाटकीय प्रदर्शन और अप्रत्याशित प्रकृति दिखाई जाती है ।
अब जब शो खत्म हो गया है तो सभी प्रतियोगी अपने-अपने घर और जीवन में फिर से लौट आए हैं।

पता : पेप्पर एंड पाईन्ट, २ फ्लोर, होरीज़ों, जुहू तारा रोड, जुहू, मुंबई

Smita Gondkar

अपने व्यस्त कार्यक्रम पर वापस जाने से पहले, स्मिता गोंडकर ने बिग बॉस सीजन के दोनों प्रतियोगियों की सफलता का जश्न मनाने के लिए आमंत्रित किया। इस पार्टी ने एक ऐसा माहौल बना दिया जहा दोनों सीजन के प्रतियोगि मिल कर अपने अनुभव के बारे मैं व्यक्त करते हुए नज़र आये ।
उषा नाडकर्णी , रेशम टिपणिस , जसलीन मथारू , किशोरी सहाने , शिव ठाकरे , वीणा जगताप , वैशाली महाडे , हीना पंचाल , स्नेहा वाघ , जीतेन्द्र जोशी , मेघा धड़े , शुशांत शेलार , माधव देवचाओके , आस्ताद काले , नेहा शितोले , अभिजीत केलकर , मैथिलि जोकर , आरोह वेलणकर , त्यागराज खाडिलकर डीजे शेज़वुड एंड अजय जस्वाल ने बहुत ही अच्छा समय बिताया ।
स्मिता गोंडकर ने कहा,” शो में आप जो सीखते हैं वही चीज़ आप अपने साथ लेकर चलते हैं। यह हमारे जीवन का बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा होता है। यही कारण है कि मैं इसे प्रत्येक प्रतियोगी के साथ जश्न मन सकू और साथ ही उनका अनुभव जान सकू। पेप्पर एंड पाईन्ट जश्न मनाने के लिए सबसे अच्छी जगा है और साथ ही मुझे खाना, सजावट और वातावरण भी बहुत पसंद है। यहाँ सबसे ख़ूबसूरत जगाओ मैं से एक है।”
पेप्पर एंड पाईन्ट की सभी मेहमानों ने प्रशंसा की , मुंबई में पहली बार एक भोजन सामग्री के नाम पर लाउंज का नाम रखा गया है । पेप्पर एंड पाईन्ट के कर्मचारियों द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया पहले कुछ पल मेहमानो को आराम दिया । पेप्पर एंड पाईन्ट ने विशेष रूप से प्रसन्न के पारंपरिक और समकालीन मिश्रण का विस्तृत मेनू बनाया है।
भोजन का सबसे अच्छा और शानदार लेआउट था जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती थी । पेप्पर एंड पाईन्ट का खाना सबसे स्वादिस्ट और अनोखा था जहा सिर्फ पेट भर सकता है परंतु मन नहीं।
पेप्पर एंड पाईन्ट की ओनर लीना जैन ने कहा, ” हमे बहुत खुशी है की स्मिता गोंदकर ने हमने चुना अपनी शाम को शानदार बनाने क लिए। यह हमें बहुत खुशी देता है कि हमारे मेहमान अपने जीवन की सबसे बड़ी खुशियों के साथ हम पर अपना विश्वास बनाए रखें। हमारी दृष्टि प्रत्येक अतिथि को एक असाधारण यादगार प्रसंग के माध्यम से जारी रखना है और एफ एंड बी उद्योग के लिए अत्यधिक उल्लेखनीय मानक स्थापित करने के लिए ”

 

 

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar