National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार में 27 आईएएस का स्थानांतरण एवं पदस्थापन

पटना। बिहार सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के अनुमंडल पदाधिकारी स्तर के 27 अधिकारियों का आज स्थानांतरण एवं पदस्थापन किया है।
सामान्य प्रशासन विभाग के आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि मोतिहारी के उप विकास आयुक्त सुनील कुमार यादव को योजना एवं विकास विभाग पटना में संयुक्त सचिव , जयनगर के अनुमंडल पदाधिकारी राघवेन्द्र सिंह को उप विकास आयुक्त गया, बगहा के अनुमंडल पदाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार को उप विकास आयुक्त मधुबनी और पटना सिटी के अनुमंडल पदाधिकारी योगेन्द्र सिंह को पश्चिम चंपारण के उप विकास आयुक्त के पद पर तबादला किया गया है। इसी तरह आरा के अनुमंडल पदाधिकारी नवदीप शुक्ला को सहरसा का उप विकास आयुक्त तथा बाढ़ के अनुमंडल पदाधिकारी सुब्रत कुमार सेन को उप विकास आयुक्त नालंदा के पद पर भेजा गया है।
सूत्रों ने बताया कि जहानाबाद के अनुमंडल पदाधिकारी नवल किशोर चौधरी को उप विकास आयुक्त सुपौल, पटना सदर के अनुमंडल पदाधिकारी आनंद शर्मा को उप विकास आयुक्त भागलपुर, मुजफ्फरपुर पश्चिम की अनुमंडल पदाधिकारी सुश्री रंजीता को उप विकास आयुक्त अररिया और कटिहार सदर की अनुमंडल पदाधिकारी सुश्री उदिता सिंह को उप विकास आयुक्त रोहतास के पद की जिम्मेवारी सौंपी गयी है। इसी तरह खगड़िया सदर के अनुमंडल पदाधिकारी अमित कुमार पांडेय को उप विकास आयुक्त कटिहार, पूर्णियां के वायसी के अनुमंडल पदाधिकारी शशांक शुभांकर को उप विकास आयुक्त भोजपुर, भागलपुर सदर के अनुमंडल पदाधिकारी रौशन कुशवाहा को उप विकास आयुक्त छपरा , नौगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी आदित्य प्रकाश को उप विकास आयुक्त पटना , मधुबनी सदर की अनुमंडल पदाधिकारी श्रीमती अभिलाषा कुमारी शर्मा को उप विकास आयुक्त बांका और अनुमंडल पदाधिकारी अरवल यशपाल मीणा को उप विकास आयुक्त किशनगंज के पद पर भेजा गया है।
सूत्रों ने बताया कि सीवान के अनुमंडल पदाधिकारी श्याम बिहारी मीणा को नगर आयुक्त भागलपुर , सहरसा सदर के अनुमंडल पदाधिकारी सौरभ जोरवाल को नगर आयुक्त बिहारशरीफ , पदस्थापन की प्रतीक्षा में चल रहे अमर समीर को अनुमंडल पदाधिकारी सीवान सदर और पदस्थापन की प्रतीक्षा में ही चल रहे सुभाष भगत को अनुमंडल पदाधिकारी भागलपुर सदर के पद तबादला किया गया है। इसी तरह पदस्थापन की प्रतीक्षा में ही चल रहे घनश्याम मीणा को अनुमंडल पदाधिकारी बगहा , पदस्थापन की प्रतीक्षा में ही चल रहे प्रशांत कुमार सीएच को अनुमंडल पदाधिकारी सहरसा सदर और सावन कुमार को पूर्णियां के वायसी में अनुमंडल पदाधिकारी की जिम्मेवारी सौंपी गयी है।
इसी तरह पदस्थापन की प्रतीक्षा में चल रहे मनेष कुमार मीणा को अनुमंडल पदाधिकारी खगड़िया सदर , पदस्थापन की ही प्रतीक्षा में रहे सज्जन आर कोअनुमंडल पदाधिकारी बाढ़ , भवेश मिश्रा को अनुमंडल पदाधिकारी पटना सदर और सुश्री प्रियदर्शी को अनुमंडल पदाधिकारी मुजफ्फरपुर पश्चिम के पद पद स्थानांतरण किया गया है। 

Print Friendly, PDF & Email
Tags:
Skip to toolbar