National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

बी-टाउन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने चुना मिस्टर इण्डिया

पीटर इंग्लैंड मिस्टर इण्डिया 2017 दिल्ली में आयोजित

दिल्ली। पीटर इंग्लैंड मिस्टर इण्डिया 2017 के दिल्ली में आयोजित इसके दूसरे सिटी ऑडिशन के साथ सभी नए संस्करण की शुरुआत के साथ उत्तेजना और उत्साह का माहौल इस वर्ष दोगुना हो गया । ऑडिशन में पूरे शहर से आने वाले 400 से अधिक प्रतिभागियों को देखा गया। ऑडिशन रोजैट हाउस में आयोजित किया गया जो ऑडिशन के लिए स्थान भागीदार के रूप में सामने आया था।
ऑडिशन के जज डिजाइनर मनीष मल्होत्रा मॉडल नयनिका चटर्जी सुनील सेठी . ली एंड फंग बहुराष्ट्रीय कंपनी के उपाध्यक्ष पीटर इंग्लैंड मिस्टर इण्डिया 2016 में प्रथम श्रेणी के विजेता वीरेन बर्मन और रेवती जैन रहे।
चयनित लोगों पर 26 नवंबर 2017 को मुंबई में होने वाले अंतिम ऑडिशन के फाइनल ट्रैक पर नजर रखी जाएगी। फाइनल के प्रतिभागियों का चयन करने के बाद फैशन और मनोरंजन उद्योग के प्रसिद्ध विशेषज्ञों द्वारा उनको कठोर प्रशिक्षण और ग्रूमिंग सत्रों के दौर से गुजारा जाएगा।

हाल ही में हैदराबाद के पहले एशियाई रोहित खंडेलवाल जिन्होंने मिस्टर इण्डिया 2015 जीतकर अपनी यात्रा शुरू की थी ने पिछले साल मिस्टर वर्ल्ड 2016 प्रतियोगिता भी जीती साथ ही साथ जीतेश ठाकुर जो कि मिस्टर सुपरनेशनल 2016 के दूसरे उपविजेता बने और मुख्यधारा की बॉलीवुड की फिल्मों में मुख्य भूमिकाएं पाई जो जल्द ही शुरू होने वाली हैं। पीटर इंग्लैंड मिस्टर इण्डिया 2017 का अगला ऑडिशन 14 नवंबर 2017 को चेन्नई में होगा।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar