न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

बूमरैंग में भव्य गणेशोत्सव समारोह महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों का समर्थन करता है

शिबानी कश्यप, राकेश पॉल, मीताली नाग, हंसा सिंह, पीयूष सुहाणे, लेस्ली त्रिपाठी और शेक्सपियर भगवान गणेश का  आशीर्वादऔर बाढ़ पीड़ितों का  समर्थन करने के लिए आए थे ।

बुमेरांग गणपति मंडल का यह दूसरा वर्ष है और इस वर्ष के भव्य समारोहों में भक्तों के लिए बड़े पैमाने पर मतदान और आनंदोत्सव मनाया गया।मंडल की ओर से महाराष्ट्र बाढ़ के पीड़ितों की सहायता के लिए एक धर्मार्थ पहल की गई और टीम एलआर एक्टिव ने इसका नेतृत्व किया।
सीएमडी डॉक्टर अरुण कुमार शर्मा की अगुवाई में टीम एलआर एक्टिव ने विशेष रूप से कोल्हापुर और सांगली के लिए महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों के लिए सीएम राहत कोष में योगदान और दान करने की दिशा में यह पहल की है। उन्होंने बाढ़ प्रभावितों की सुरक्षा और भलाई के लिए और स्वेच्छा से इस नेक काम के लिए ‘एक दिन के वेतन’ में योगदान करने के लिए कर्मचारियों, यूनिट-मालिकों और भक्तों को लिखा और प्रेरित किया था।
यहां लोग बोमरंग गणपति मंडल के पंडाल में रखे दान पेटी में चीफ मिनिस्टर के रीलीफ फंड के पक्ष में नकद राशि का भुगतान या चेक से भी कर सकते हैं।
इस राशि का उपयोग राहत प्रदान करने और बाढ़ से प्रभावित लोगों को पुनर्वास की सुविधा के लिए किया जाएगा।
डॉ. अरुण कुमार शर्मा, सीएमडी एलआर एक्टिव ग्रुप और बूमरंग गणपति मंडल के अध्यक्ष ने कहा कि “यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि बाढ़ से जान-माल का भारी नुकसान हुआ है। जरूरतमंद बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए अपने दयालु हाथ बढ़ाने के लिए हमारे द्वारा यह एक छोटा सा प्रयास है। इस उत्सव के मौसम में, गणपति बप्पा से दिव्य आशीर्वाद प्राप्त करना हम सभी की ओर से एक सच्ची पेशकश होगी ”।

LR Active भारत की अग्रणी तेल कंपनी है, जो अपने विश्वसनीय ब्रांड “LR Active Oil” के साथ लाखों ग्राहकों की सेवा कर रही है। अतीत में भी, एलआर एक्टिव ने ऐसे नेक कामों के लिए राहत कोष जागरूकता का बीड़ा उठाया है।

 

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar