National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

बोनान्जा पोर्टफोलियो लिमिटेड ने अपना आॅनलाइन म्यूचुअल फंड इन्वेस्टमेंट प्लेटफाॅर्म लाॅन्च किया

Satya Prakash Goel_Director_Bonanza Portfolio Ltd
Satya Prakash Goel_Director_Bonanza Portfolio Ltd

यदि आप म्यूचुअल फंड में खुद से निवेश करना चाहते हैं, तो आपको हर निवेश के लिये ढेर सारा वक्त और ऊर्जा खर्च करने के लिये तैयार रहना होगा। लेकिन अब ऐसा और नहीं होगा!! भारत के सबसे बड़े और पुराने ब्रोकरेज हाउस बोनान्जा पोर्टफोलियो लिमिटेड ने अपने आॅनलाइन म्युचुअल फंड इन्वेस्टमेंट प्लेटफाॅर्म- www.bonanzaonlinemf.com के लाॅन्च की घोषणा की है। ये आॅनलाइन प्लेटफाॅर्म अपने यूजर फ्रेंडली इंटरफेस से अपनी अनूठी सादगी के साथ टेक्नोलाॅजी, शानदार फास्ट स्पीड और उम्दा सटीकता का वादा करता है।

ये डिजिटल रूट 39 से भी अधिक म्यूचुअल फंड हाउसेस के साथ साझेदारी में म्यूचुअल फंड योजनाओं की विस्तृत रेंज में से चुनने का मौका देता है। इसके बाद, निवेशक स्विच/रिडीम पर एक क्लिक के साथ परफाॅर्मेंस देख सकते हैं। ये वित्तीय टूल निवेशक को निवेश से जुड़े सही निर्णय लेने में मदद करता है और सबसे महत्वपूर्ण बात है कि ये कागज मुक्त, परेशानी रहित निवेश करने में सक्षम बनाता है। आॅफलाइन मोड में जिस तरह की परेशानियां पेश आ रही थीं, अब वो एक क्लिक के साथ दूर हो जायेंगी।

डिजिटल एमएफ के साथ, आॅनलाइन निवेशक को बिना किसी कागजी कार्रवाई के निवेश करने के लिये केवल 4-5 मिनट का ही समय मिलता है। ये आपको एक ही बार में मल्टीपल फंड और निवेश से जुड़ने की अनुमति देता है।

आॅनलाइन एमएफ प्लेटफाॅर्म के लाॅन्च के मौके पर, श्री सत्य प्रकाश गोयल, निदेशक- बोनान्जा ग्रुप ने कहा, ‘‘आजकल की विविधताओं भरी जीवनशैली में, जहां इंटरनेट और स्मार्टफोन आराम और सुविधा का सही मेल लेकर आया है। हमारा ये नया लाॅन्च एक उंगली की दूरी पर है, जो चलते-फिरते उनकी जरूरतों को पूरा करेगा। कागजी कार्रवाई और परेशानी को कम करने के साथ, अब बोनान्जा के साथ निवेश के प्रति एक नया दृष्टिकोण निर्मित होगा।’’ फिलहाल बोनान्जा अपने मौजूदा निवेशकों को आॅनलाइन प्लेटफाॅर्म पर लाने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। पूरे भारत में बोनान्जा के 7 लाख से भी अधिक ग्राहक हैं।

बोनान्जा पोर्टफोलियो लिमिटेड के विषय में:
ये एक फाइनेंशियल पावरहाउस है! यही कारण है कि यह आपके लिए बोनान्जा है! 1994 में स्थापित बोनान्जा, बेहद कम समय में भारत में सबसे बड़ी फाइनेंशियल सर्विसेज और ब्रोकिंग हाउस के रूप में विकसित हुआ है। आज, बोनान्जा के अंतर्गत 5 बड़ी ग्रुप कंपनियों के साथ सबसे तेजी से वृद्धि करने वाली फाइनेंशियल सर्विस है। कठिन प्रयास, इंडस्ट्री में माने हुए नेतृत्वकर्ता और अनुभव के साथ, बोनान्जा ने अपनी भरोसेमंद विशेषज्ञता को पूरे देश में प्रसारित किया है। इसने 560 शहरों में 1784 से ज्यादा आउटलेट्स के साथ देश भर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रखी है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar