न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

भाजपा ने कांग्रेस पर किया पलटवार

नयी दिल्ली। राजनीतिक प्रतिद्वन्द्वियों के विरुद्ध अभद्र भाषा के प्रयोग को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करने वाली कांग्रेस पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज पलटवार करते हुए कहा कि इतनी पुरानी राजनीतिक पार्टी को अपने अंदर झांकना चाहिए कि उसके नेताओं ने श्री मोदी और उनकी पार्टी के विरुद्ध अनेकाें बार कितनी अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया है।
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय मंत्री कर्नल राज्यवर्द्धन राठौड़ ने यहां संवाददाताओं से कहा कि आज़ादी के बाद यदि किसी राजनेता पर बहुत अपमानजनक भाषा और नामों से हमला किया गया तो वह श्री मोदी ही हैं। उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री और उनकी पार्टी विपक्ष की निंदनीय भाषा के शिकार रहे हैं।”
कर्नल राठौड़ ने कहा कि उनके पास एक सूची है जिससे लोगों को पता चलेगा कि प्रधानमंत्री को किन किन नामों से पुकारा किया गया। उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के बारे में कहा ‘खून की दलाली करते हैं” कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा था, ‘मौत के सौदागर’ प्रियंका गांधी ने कहा था, ‘नीच आदमी’ गुलाम नबी आज़ाद ने कहा, ‘गंगू तेली’ बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा, ‘पागल कुत्ता’, मनीष तिवारी ने कहा, ‘दाऊद इब्राहिम’ तथा सलमान खुर्शीद ने प्रधानमंत्री को ‘नपुंसक’ और ‘औरंगज़ेब’ तक कह दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अभी यह बात नहीं पची है कि एक साधारण सी पृष्ठभूमि वाला कोई व्यक्ति देश का प्रधानमंत्री बन जाए। उन्होंने कहा कि देश की राजनीति को साफ करना ज़रूरी है और ऐसी अपमानजनक भाषा के प्रयोग की इजाज़त नहीं दी जानी चाहिए।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar