National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

मकान के अंदर बक्से में मिला महिला का शव

  • पति पर गहराया हत्या का शक

नई दिल्ली l नॉर्थ दिल्ली के थाना सब्जी मंडी इलाके में एक मकान के अंदर बक्से में महिला के शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. महिला की पहचान 32 वर्षीय उर्मिला के रूप में हुई है, जो एक ब्यूटी पार्लर में काम करती थी. महिला लगभग 4 महीने पहले अपने पति के साथ मकान में किराए पर रहने आई थी.
सब्जी मंडी इलाके की जी सीताशरण कॉलोनी में मंगलवार दोपहर बाद हर तरफ भारी दुर्गंध से लोग परेशान थे. दुर्गंध मकान के एक कमरे से आ रही थी जो कि पिछले कुछ दिनों से बंद था. जिसके बाद परेशान लोगों ने उसकी शिकायत मकान मालिक और पुलिस से की.
हालांकि मामले में तब लोगों के होश उड़ गए जब पुलिस ने ताला तोड़कर अंदर का नजारा देखा. कमरे के अंदर एक बक्से में महिला की सड़ी गली लाश पड़ी थी. महिला की पहचान उसी में रहने वाले किराएदार संतोष की पत्नी के रूप में हुई जो कि पिछले 4 महीने पहले यहां रहने आया था. हालांकि इस बीच एक महीना पहले किसी जरूरी काम से अपने होम टाउन यह कह कर चले गए थे कि कुछ दिनों बाद तुरंत उसकी पत्नी उर्मिला यहां रहने आएगी.
स्थानीय लोग और मकान मालिक की मानें तो उर्मिला पास के ही ब्यूटी पार्लर में काम करती थी और लगभग 4 महीने पहले अपने पति के साथ मकान खोज रही थी. उस वक्त सब्जी मंडी के सीताशरण कॉलोनी में एक शख्स ने अपना मकान उन्हें किराए पर दिया था.
फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट चुकी है. वहीं पुलिस को महिला के पति पर हत्या का शक है क्योंकि उसका पति फरार है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar