National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

मनोज तिवारी ने सुनी खेड़ा झुग्गी बस्ती वासियों की समस्याएं

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने आज मलिन बस्ती संपर्क अभियान के तहत शाहदरा की खेड़ा झुग्गी बस्ती में जाकर जनसंपर्क किया। लोगों की समस्याएं सुनी और झुग्गीवासियों के साथ सहभोज किया। इस दौरान झुग्गीवासियों ने बिजली-पानी एवं सफाई व्यवस्था जैसी कई बुनियादी समस्याएं श्री तिवारी के समक्ष रखी, जिस पर उन्होंने शीघ्र समाधान का भरोसा दिया और 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मजबूती देने का आह्वान किया गया।
समस्याएं सुनने के बाद श्री मनोज तिवारी ने कहा कि झुग्गी बस्तियों में सत्ता से पहले केजरीवाल अपना आशियाना बताते थे लेकिन आज भी झुग्गीवासियों के आशियाने बुनियादी सुविधाओं के लिए मोहताज हैं। खेड़ा झुग्गी बस्ती जैसी दिल्ली में बहुत सारी बस्तियां आज भी केजरीवाल के बिजली हाफ, पानी माफ का वादा पूरे होने के इंतजार में हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र में श्री नरेन्द्र मोदी की सरकार अंत्योदय के अपने संकल्प पर कायम है। प्रधानमंत्री का सपना है कि 2022 तक हर परिवार को अपना मकान मिले और दिल्ली में उनकी केन्द्र सरकार डीडीए द्वारा कठपुतली कॉलोनी को पक्के मकान बनाकर देने जा रही है और बाकी मलिन बस्तियों के उद्धार के लिए इस संकल्प को 2022 तक पूरा किया जाएगा। हर झुग्गीवासी को केन्द्र सरकार पक्का मकान बना कर देगी।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष श्री कैलाश जैन, पूर्वांचल मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री मनीष सिंह, अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश महामंत्री श्री राहुल गौतम, युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री श्री अनुराग सिंह धोनी, मीडिया विभाग के सह-प्रमुख श्री आनंद त्रिवेदी, मंडल अध्यक्ष श्री रामपाल सिंह आदि मौजूद थे।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar