National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

महिला यात्री का बैग लौटाने पर टीटीई को किया

सम्मानित कर्तव्यनिष्ठा के लिये महाप्रबंधक महोदय ने टीटी को किया सम्मानित

नई दिल्ली। श्री टी. पी. सिंह, महाप्रबन्धक उत्तर पश्चिम रेलवे ने दिनांक 27.07.18 को गाड़ी संख्या 12463, दिल्ली सराय रोहिल्ला-बीकानेर सम्पर्क क्रांति रेलसेवा में एक महिला जो दिल्ली कैन्ट से नोखा के बीच यात्रा कर रही थी, का पर्स छूटने पर उसे वापस लौटाने के लि श्री मोहम्मद उमर, ट्रेन कैप्टन, एवं श्री यूनूस अली टीटीआई-बीकानेर को सम्मानित किया।
श्री मोहम्मद उमर, ट्रेन कैप्टन-बीकानेर को 28.07.18 को सम्पर्क क्रॉन्ति ट्रेन में नोखा से बीकानेर के मध्य चैकिंग के दौरान कोच संख्या एबी-1 की सीट संख्या 19 पर एक हैण्डबैग मिला जिसे बीकानेर पहुॅचने पर टीटीआई श्री मोहम्मद उमर व श्री यूनूस अली ने चैक किया। बैग में मिले आधारकार्ड व पैनकार्ड से पता चला कि यह पर्स महिला यात्री स्नेहा का है। पते और नम्बर के आधार पर यात्री के परिजनों से सम्पर्क कर पर्स लौटाया दिया गया।
श्री मोहम्मद उमर, ट्रेन कैप्टन, श्री यूनूस अली, टीटीआई-बीकानेर को प्रषंसनीय कार्य के लिए उन्हें सम्मानित किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आपके कार्यों से भारतीय रेल की छवि बेहतर हुई है तथा भविष्य में भी आप इसी प्रकार कर्तव्यपरायणता के साथ कार्य करे। इस अवसर पर कर्मचारियों का मनोबल बढानेे के लिये मुख्य वाणिज्य प्रबन्धक/यात्री सेवा श्री जे. एस. मीना भी उपस्थित थी।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar