National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

माता-‎पिता और छोटी बहन की हत्या के आरोपी को जेल

छोटी बहन को तड़पता देख शव के पास देर तक रोया था सूरज
नई दिल्ली। माता-पिता और छोटी बहन की बेरहमी से हत्या कर चुका सूरज (19) सलाखों के पीछे चला गया। गुरुवार को कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस ने सूरज को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। पुलिस अफसरों ने बताया कि केस पूरी तरह ओपन था। कातिल ने गुनाह कबूल कर लिया, हत्या से जुड़े सभी सबूत भी रिकवर हो गए। वारदात में इस्तेमाल चाकू और कैंची बरामद हो गई थी। लिहाजा रिमांड पर लेने की जरूरत नहीं थी। वारदात का मकसद साफ हो गया था। फरेंसिक सबूत भी मिल चुके थे, जिनके आधार बनाकर कोर्ट में दोष साबित करना ज्यादा मुश्किल नहीं होगा। आरोपी केवल पिता और मां की हत्या करना चाहता था। मां की हत्या के दौरान नेहा उन्हें बचाने आ गई, इसलिए आरोपी ने उसे भी मार डाला।
माता-पिता और बहन की मौत के बाद भी सूरज के चेहरे पर शिकन तक नहीं थी और यही वजह थी पुलिस को शुरुआत में ही उस पर शक हुआ। हालांकि गुरुवार को जेल जाते वक्त सूरज को रह-रहकर अपने किए पर पछतावा हो रहा था।
वहीं पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराने के बाद तीनों शव परिजनों के हवाले कर दिए। पुलिस ने जब इस बारे में पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि कि वह केवल पिता और मां की हत्या करना चाहता था, लेकिन मां की हत्या के दौरान नेहा उन्हें बचाने आ गई। नेहा की हत्या के लिए आरोपी ने उसे दो बार चाकू मारे। पहली बार जब उसने नेहा पर वार किया तो नेहा काफी देर तक तड़पती रही। उसे तड़पता देख सूरज ने उस पर दोबारा वार किया और जब उसकी मौत हो गई तो शव के पास काफी देर तक रोता रहा। आरोपी अकेला ही वारदात का मास्टरमाइंड है। वह बीते कुछ दिनों से क्राइम पेट्रोल के एपिसोड को बेहद ध्यान से देख रहा था।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar