National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

मुंबई: डोंगरी में 3 मंजिला इमारत ढही, मलबे में कई लोग फंसे, 3 को निकाला गया

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में बारिश और जसभराव की समस्याओं के बीच तीन मंजिला इमारत गिर गई है. डोंगरी के जेजे फ्लाई ओवर के पास ये हादसा हुआ है. मलबे में कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. राहत और बचाव कार्य जारी है. एनडीआरएफ टीम भिंडी बाजार में इमारत गिरने की जगह के लिए रवाना. बताया जा रहा है कि इस जर्जर इमारत में दो-तीन परिवार रह रहे थे और 15-16 लोग फंसे हो सकते हैं. अब तक मलबे से 3 लोगों को बचाया गया है. फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर हैं. स्थानीय लोग भी राहत एवं बचाव के काम में एजेंसियों की मदद कर रहे हैं.

पिछले कई दिनों से मुंबई में भारी बारिश जारी है. हालांकि, बुधवार रात से बारिश रुकने के बाद कई इलाकों में हालात सुधरे हैं. लेकिन अभी भी कई इलाकों में जलजमाव स्थानीय लोगों के लिए बड़ी समस्या बनी हुई है. बता दें कि मुबंई में लगातार भारी बारिश से पूरा शहर पानी-पानी हो गया था, शहर में हर जगह पानी भरा था. जो जहां था वहीं ठहर गया था, लेकिन गुरुवार सुबह होते-होते हालात सामान्य होने लगे थे. गुरुवार को सेंट्रल रेलवे लाइन की सभी लोकल ट्रेन की स्थिति सुचारू रूप से चल रही हैं.

बता दें कि रिकॉर्डतोड़ बारिश होने के कारण मुंबई में बारिश के कारण 5 लोगों की मौत हुई है. वहीं 11 लोग घायल हो गए. हालांकि, अभी भी मुंबई में बारिश का अनुमान लगातार बना हुआ है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar