National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

मेट्रो स्टेशन पर विवाद के बाद CISF अफसर को घेरा तो कर दी फायरिंग

प्रतीकात्मक तस्वीर

राष्ट्रीय राजधानी में दो समूहों के बीच झड़प के बाद सोमवार को कुछ लोगों ने एक पुलिसकर्मी और कुछ अन्य सुरक्षाकर्मियों की पिटाई कर दी. इस घटना के बाद सीआईएसएफ के एक अधिकारी ने हवा में फायरिंग की. सीआईएसएफ अधिकारियों ने बताया कि टिकट काउंटर पर दो लोगों के बीच बहस के बाद यह घटना शाम करीब 8:20 पर हुई.

जानकारी के मुताबिक स्टेशन पर तैनात सीआईएसएफ कर्मी दोनों को नियंत्रण कक्ष में ले गये और उनसे गडबड़ी फैलाने पर जुर्माना देने को कहा. अधिकारियों ने बताया कि उनसे से 17 वर्षीय वजीरपुर निवासी एक युवक ने अपने साथियों को स्टेशन पर बुलाया. करीब 20 लोग थोड़ी ही देर में स्टेशन पर पहुंचे और कथित तौर पर दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल एम एल मीणा की पिटाई की, जो उन दोनों को कश्मीरी गेट पुलिस स्टेशन ले जा रहा था.

सीआईएसएफ अधिकारी ने बताया कि शरारती तत्वों ने सीआईएसएफ के सहायक उप निरीक्षक मोहम्मद उमर का गिरेबान पकड़ लिया, जिसके बाद उन्होंने भीड़ को नियंत्रण में करने के लिए हवा में गोली चलायी. अधिकारियों ने बताया कि अफरातफरी की स्थिति बन गयी थी लेकिन मेट्रो रेल सेवा प्रभावित नहीं हुई.

पुलिस ने बताया कि उन्होंने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. सीआईएसएफ और दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटना के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar