National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

मेलबर्न के भारतीय फिल्म समारोह में राजकुमार राव को मिला फिल्म ट्रैप्ड के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का स्पेशल ज्युरी पुरस्कार

अपने परफॉर्मन्सेस के लिए हमेशा दर्शको और समीक्षकों से नवाजे गयें, राजकुमार राव को बॉलीवुड का सबसे विश्वसनीय और भरोसेमंद अभिनेताओं में से एक माना जाता हैं। राजकुमार राव की इस साल फिल्म ट्रैप्ड रिलीज हुई थी। जिसके लिए मेलबर्न में इस वक्त चल रहें भारतीय फिल्म फेस्टिवल में उन्हें ज्युरी व्दारा दियें जानेवाले सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के वैस्टपैक पुरस्कार से नवाजा गया। विक्रमादित्य मोटवानी व्दारा निदेशित हुए इस थ्रिलर फिल्म में किये प्रदर्शन की वजह से राजकुमार की काफी वाहवाही हुई हैं। फिल्म को मेलबर्न फिल्म समारोह में भी मनोनीत किया गया। मुंबई फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म का वल्ड प्रीमीयर हुआ था। तब फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन प्राप्त हुआ था। फिल्म को अब तक मिली अभूतपूर्व सफलता के बाद अब यह फिल्म का नामांकन होने से फिल्म ने ओर एक नया मकाम हासिल किया हैं। सुनने में आ रहा हैं की, राजकुमार राव की बहुचर्चित फिल्म न्यूटन का भी मेलबर्न फिल्म समारोह में प्रीमियर होने जा रहा हैं।  

राजकुमार राव कहतें हैं “यह पुरस्कार प्राप्त करके मैं काफी खुश हुँ। फिल्म ट्रैप्ड मेरे लिए काफी चुनैतीपूर्ण फिल्म थी। और इस फिल्म को मिल रहें सम्मान से मैं विक्रम सर और पूरी टिम खूद को काफी गौरान्वित महसूस कर रहीं हैं। उम्मीद हैं, की इसी तरह की बेहतरीन फिल्में मुझे आगे भी मिलती रहें।”

-दिनेश जाला

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar