National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

यामाहा फैशिनो मिस दीवा- मिस यूनिवर्स इंडिया 2017 ने अपना पांचवा संस्करण लॉन्च किया

नई दिल्ली. यामाहा फैशिनो मिस दीवा – मिस यूनिवर्स इंडिया 2017 के ग्लैमर का हिस्सा और जोशपूर्ण फैक्टर इसके बिल्कुल नए सीजन के शुरू होने के साथ फिर से बुलंद हैं। इसकी विजेता प्रसिद्ध सौंदर्य प्रतियोगिता मिस यूनिवर्स में हमारे देश का प्रतिनिधित्व करेगी। भारतीय सौंदर्य व प्रतिभा को वैश्विक सौंदर्य प्लेटफार्म पर लाने के इस बेहतरीन सफर में सहयोग करते हुए, इस सीरीज की मेंटर व फेस लारा दत्ता उस एक लडक़ी की खोज से नकाब उठाएंगी जो सौष्ठव, संतुलन व सौंदर्य की परिभाषा में क्रांतिकारी परिवर्तन लाएगी।
इस मौक पर, लारा दत्ता ने कहा, ‘ मैं यामाहा फैशिनो मिस दीवा 2017 के नए सीजन के साथ वापस आकर बहुत उत्साहित हूं, इसे इस साल बिल्कुल नया लुक दिया गया है। उस उचित प्रतिनिधि को खोजने के इस सफर का हिस्सा बनना वाकई काफी मजेदार है, जो सौंदर्य का भारतीय चेहरा है, जो सौंदर्य, संतुलन, सौष्ठव और बुद्धिमत्ता से परिपूर्ण है। यह सफर हमेशा से ही मेरे दिल के करीब रहा है और मैं उम्मीद करती हूं कि इस सीजन में हमें वह बेहतरीन लडक़ी मिलेगी जो मिस यूनिवर्स के क्राउन को भारत वापस लेकर आएगी।’
यामाहा फैशिनो आज की प्रतिभावान व महत्वाकांक्षी महिलाओं को एक उचित प्लेटफार्म देना जारी रखेगी क्योंकि यह पारंपरिक सीमाओं के पार की इच्छा और आजादी की भावना को प्रदर्शित करती है। लगातार चौथे साल इस सौंदर्य प्रतियोगिता के शीर्षक प्रायोजक के रूप में जुड़ते हुए, यह ब्रांड यामाहा फैशिनो के आने वाले कॉमर्शियल में एक लकी विजेता को कास्ट करके प्रतिभाओं को प्रसिद्धि देने के लिए एक बार फिर तैयार है। यामाहा मोटर इंडिया सेल्स प्रा. लि. के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स व मार्केटिंग, रॉय कुरियन ने कहा, ‘ इतने सालों की मैत्री ने महिला सशक्तिकरण का प्रचार करने और युवाओं को जोडऩे में यामाहा के समर्पण को और भी गहरा किया है, क्योंकि युवा भारतीय दीवा ने वैश्विक स्टेज पर अपने कदम जमाए हैं। उनका आत्मविश्वास और संचारी ऊर्जा वह चीज है, जिस पर हमने हमेशा भरोसा किया है। जिस प्रकार से भारतीय महिलाएं दुनिया का दिल जीत रही हैं, उससे हम यामाहा फैशिनो मिस दीवा के साथ साझेदारी करके काफी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।’
सामाजिक तौर पर समर्पित फैशन समूह, यूनाइटेड कलर्स ऑफ बेनेटन ने संयुक्त राष्ट्र के अनुरूप एक उपक्रम महिला सशक्तिकरण कार्यक्रम के तहत प्रतियोगियों को सशक्त करने के लिए इस सौंदर्य प्रतियोगिता के साथ साझेदारी की है। फरजाद पालिया, हेड ‘ इंग्लिश, यूथ एंड म्यूजिक इंटरटेनमेंट, वायकॉम18 ने बताया, ‘कलर्स इंफिनिटी अपने दर्शकों के लिए चौनल पर प्रीमियम सामग्री प्रस्तुत करने में स्टैंडर्ड बढ़ाना जारी रखेगा। ‘द स्टेज’ और ‘यामाहा फैशिनो मिस दीवा’ जैसे प्रतिभावान कार्यक्रमों के साथ, हम लगातार उन प्लेटफाम्र्स को समर्थन देने पर जोर दे रहे हैं जो देश के प्रतिभावान व महत्वाकांक्षी युवाओं को चमकने और भारत का ध्यान खींचने का मौका देता है। लगातार दूसरे साल यामाहा फैशिनो मिस दीवा 2017 के साथ साझेदारी करके हम काफी खुश हैं और इस प्रतियोगिता के लिए हम सभी प्रतियोगियों को शुभकामनाएं देना चाहेंगे।
पैनलिस्ट और जजों के एक उत्कृष्ट फैशनेबल सेट के साथ लारा दत्ता पूरे देश के फाइनलिस्टों के सफर पर नजर रखेंगे और विभिन्न कार्यों पर उन्हें जज करेंगी। विषयों को रैम्प वॉक, फोटो शूट, परफेक्ट बॉडी, कम्यूनिकेशन कौशल व अन्य जैसी रेंज के विभिन्न मापदंडों पर डिजाइन व फैसला किया जाएगा। राष्ट्रस्तर पर ऑडिशंस 5 अगस्त 2017 से शुरू किए , जिसे विजेता को मिस यूनिवर्स का टिकट पाने का सुनहरा मौका मिलेगा। लखनऊ, कोलकाता, इंदौर, हैदराबाद, पुणे, अहमदाबाद, बंगलुरु, चंडीगढ़ और दिल्ली जैसे शहरों में इन ऑडिशंस के जरिए पूरे देश से आपके समक्ष सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाएं एकत्रित की जाएंगी, जो मुंबई में अपने ऑडिशन के अंतिम पड़ाव पर पहुंचेंगी।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar