National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

युवक की पीट-पीटकर हत्या, 9 पर केस

पलवल l सगाई समारोह में शामिल होने गए 27 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक अभी तक हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। सदर थाना पुलिस ने मृतक युवक नवीन के पिता महाबीर की शिकायत पर 9 नामजद आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर पीड़ित परिजनों ने सोमवार सुबह सिविल अस्पताल में हंगामा भी किया।
डीएसपी रमेश कुमार ने बताया कि गांव बामनीखेड़ा निवासी महावीर ने पुलिस को शिकायत दी है कि रविवार रात उनके गांव के ही कपिल की लग्न-सगाई का प्रोग्राम शुगर मिल के पास नवज्ञान फार्म हाऊस में था। इस समारोह में पीड़ित का 25 वर्षीय पुत्र नवीन कुमार भी निमंत्रण पर गया हुआ था। रात करीब साढ़े दस बजे नवीन की मां कमलेश ने फोन किया और घर आने को कहा तो नवीन ने कहा कि अभी प्रोगाम चल रहा है और समाप्त होने पर जल्द ही घर आ जाएगा। उसके बाद नवीन तो आया नहीं, लेकिन नवज्ञान वाटिका के मालिक ज्ञानचंद का फोन आया और कहा कि नवीन की तबीयत खराब हो गई है और जल्द ही अपेक्स अस्पताल पहुंच जाएं।
जिसके बाद पीड़ित व उसके साथी, रिश्तेदार अपेक्स अस्पताल पहुंचे तो देखा कि नवीन कुमार एक कार में मृत पड़ा था। आरोप है कि नवीन की मौत अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो चुकी थी। पीड़ित के अनुसार नवीन के कान व नाक से खून बह रहा था और उसके सिर व शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। नवीन की हत्या के आरोप में सदर थाना पुलिस ने महाबीर की शिकायत पर प्रदीप, ज्ञानचंद, कपिल, राजू, मोनू, संजू, आशू और बैंक्वेट हॉल के चौकीदार राजू व सुरेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। हत्या के चार आरोपितों को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। सभी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक के परिवार वालों ने अस्पताल में हंगामा भी किया, लेकिन बाद में पुलिस ने उन्हें समझाया कि जल्द ही सबको अरेस्ट कर लिया जाएगा।
डीएसपी रमेश कुमार ने बताया कि 27 वर्षीय नवीन की हत्या के आरोप में 9 लोगों को खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। अभी तक किसी भी व्यक्ति को अरेस्ट नहीं किया गया है। आरोपितों में से चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद पारिवारिक सदस्यों को शव सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar