National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

यूपी: वाराणसी में लगे PM मोदी के लापता होने के पोस्टर, देर रात पुलिस ने हटवाए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसी साल 4 से 6 मार्च के बीच वाराणसी में रुके थे. हालांकि तब यूपी में विधानसभा चुनाव था और उन्होंने दो दिनों तक वाराणसी में रुक कर रोड शो किया था.

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है. यहां पर कुछ शरारती तत्वों ने सड़कों पर नरेंद्र मोदी के लापता होने के पोस्टर लगा दिए. जिसे पुलिस ने देर रात ही हटा दिया. दरअसल प्रधानमंत्री आखिरी बार मार्च में तीन दिनों के लिए वाराणसी गए थे, तब यूपी विधानसभा के चुनाव चल रहे थे.

लापता….प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगे कई पोस्टर वाराणसी के सिगरा और कचहरी इलाके में दीवार पर चिपकाए गए हैं. पोस्टर में लिखा है.. ‘’जाने वो कौन सा देश जहां तुम चले गए.’’

पोस्टर में नीचे लिखा है–

‘’2017 मार्च माह की 4,5, 6 तारीख को जनता के बीच अपने पूरी ताकत से उन्हें रोड शो और अन्य माध्यमों से चुनाव जिताने के लिए वोट मांगते हुए वाराणसी में अंतिम बार देखा गया, उसके बाद से अब तक लापता हैं. इनका पता न मिलने पर मजबूरन गुमशुदगी का एफआईआर दर्ज कराने पर काशीवासी मजबूर होंगे.’’

निवेदक – लाचार, बेबश, हताश काशी की जनता

ये पोस्टर किस व्यक्ति या संगठन ने लगाए हैं, इसका जिक्र पोस्टर में नहीं है. वाराणसी पुलिस को जैसे ही इऩ पोस्टरों के बारे में पता चला, पुलिस की टीम ने इसे रात में ही हटाने का काम शुरू कर दिया. पुलिस पोस्टर लगाने वालों की तलाश कर रही है. इन पोस्टरों को वाराणसी के लोग भी गलत बता रहे हैं. उनके मुताबिक उनके सांसद वक्त-वक्त पर वाराणसी आते रहते हैं.

मोदी इसी साल 4 से 6 मार्च के बीच वाराणसी में रुके थे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसी साल 4 से 6 मार्च के बीच वाराणसी में रुके थे. हालांकि तब यूपी में विधानसभा चुनाव था और उन्होंने दो दिनों तक वाराणसी में रुक कर रोड शो किया था. चुनाव से पहले पिछले साल 22 दिसंबर को कई योजनाओं का शिलान्यास करने के लिए भी प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी आए थे. मार्च के बाद से अब तक पीएम मोदी वाराणसी नहीं आए हैं. हालांकि 1 सितंबर को नरेंद्र मोदी के वाराणसी आने की चर्चा है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar