National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

राधे मां को SHO ने थाने में अपनी कुर्सी पर बैठाया, हुआ लाइन हाजिर

नई दिल्ली। विवादों में रहने वाली धर्मगुरु राधे मां को अपनी कुर्सी पर बैठाना एसएचओ को महंगा पड़ गया। उसकी राधे मां के साथ तस्वीर वायरल होने के बाद उसे लाइन हाजिर कर दिया गया है। इतना ही नहीं, जिन पांच पुलिसकर्मियों ने राधे मां स्वागत किया और साथ में फोटो खिंचवाई थी उन्हें पुलिस लाइन में भेजने का आदेश हुआ है। माना जा रहा है कि विवेक विहार के कुछ और पुलिसकर्मी भी नपेंगे।

बता दें कि राधे मां की एक तस्वीर वायरल हो रही है। यह तस्वीर दिल्ली के विवेक विहार पुलिस थाने की बताई जा रही है। इसमें राधे मां थाने के अंदर एसएचओ की कुर्सी पर बैठी हैं और पुलिस अधिकारी गल्ले में मां की चुन्नी डाले हाथ जोड़कर पास ही खड़ा है।

कमरे में अन्य पुलिस वाले व दूसरे लोग भी हैं जो राधे मां के आगे हाथ जोड़कर खड़े हैं। बता दें कि राधे मां पर दहेज और यौन उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप लगे हैं। ऐसे में एक पुलिस अधिकारी द्वारा उन्हें अपनी कुर्सी पर बिठाए जाने को लेकर बवाल मचने लगा है।

इसके अलावा एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें कुछ पुलिसवाले राधे मां के साथ गाना गाते हुए नाच रहे हैं। मामले की शिकायत मिलने पर पूर्वी रेंज के संयुक्त पुलिस कमिश्नर ने कार्रवाई की है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar