National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

राधे मां पर सेक्स रैकेट चलाने के आरोपों पर कोर्ट ने मांगा हलफनामा

मुंबई। राधे मां के खिलाफ धर्म के नाम पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा है। इस संबंध में सोमवार को बांबे हाई कोर्ट ने मुंबई पुलिस को दो सप्ताह में अब तक हुई कार्रवाई के लिए हलफनामा दाखिल करने का आदेश दिया है। जस्टिस एसवीएम कानाडे और शालिनी फणसालेकर-जोशी की पीठ मामले की सुनवाई कर रही है।

अधिवक्ता फाल्गुनी ब्रह्माभट्ट की ओर से दायर जनहित याचिका में राधे मां पर अश्लीलता फैलाने और उनकी शिकायत पर पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगा है। हालांकि पुलिस ने कोर्ट को बताया कि एफआइआर दर्ज कर जांच की जा रही है। इस पर ब्रह्माभट्ट ने दलील दी कि उन्होंने पुलिस को अतिरिक्त जानकारी दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। कहा, “सेक्स रैकेट चल रहा है। इस महिला द्वारा युवा लड़कों और लड़कियों को बरगलाया जा रहा है। आशीर्वाद देने के बहाने उन्हें जबरदस्ती सेक्स के धंधे में धकेला जा रहा है।”

फाल्गुनी ने कोर्ट को बताया कि राधे मां द्वारा चलाया जा रहा धर्मार्थ ट्रस्ट पंजीकृत नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया, “करोड़ों रुपये इकट्ठा किए गए हैं।” इस पर कोर्ट ने पुलिस को दो सप्ताह में मामले में अब तक की कार्रवाई का ब्योरा देने वाला हलफनामा दाखिल करने का आदेश दिया।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar