न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

रापो ने “वीएच510” हेडसेट के साथ गेमिंग के शानदार अनुभव का वादा किया

शानदार सराउंड साउंड देता है और आरजीबी एलईडी के साथ मेटालिक ईयर कैप की पेशकश

विजय न्यूज़ ब्यूरो
वायरलेस पेरिफेरल टेक्नोलॉजी में अग्रणी रापो ने इंडस्ट्री में कुछ अनोखे प्रॉडक्ट्स को पेश किया है। इसी कड़ी में कंपनी ने अपना नया प्रोफेशनल गेमिंग हेडसेट-वीएच 510 लॉन्च किया है। प्रीमियम स्‍टीरियो साउंड के साथ कानों को बेहद सुकून देने वाले वाले हेडसेट वीएच 51 से यूजर गेम खेलते समय शानदार एहसास का मजा उठा सकता है। यह हेडसेट काफी सुविधाजनक है। यह हलके वजन और डिजाइन का है। इसके साथ ही उपभोक्ता को ज्यादा आराम देने के लिए इसमें हेडबैंड सस्पेंशन सिस्टम मुहैया कराया गया है। हेडसेट में कूल एलईडी बैक लाइट के साथ मैटेलिक ईयर कप दी गई है, जो इसके लुक को काफी शानदार बनाती है। दुनिया भर के गेमर्स को इससे टफ अहसास भी देता है। हेडसेट काफी आकर्षक और टिकाऊ अल्युमीनियम डिजाइन में बनाया गया है। इसके साथ ही इसमें मेमोरी फोम ईयरकप्स दिए गए हैं, जो मैराथन सेशन के लिए परफेक्ट हैं।
इस हेडसेट 50एमएम की ड्राइवर यूनिट की मदद से बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है। नॉन स्टॉप गेमिंग इफेफ्ट प्रदान करने के लिए यह 20-20000 हटर्ज फ्रीक्वेंसी पर काम करता है। हेडसेट की असाधारण विशेषता इसकी 7.1 सराउंड साउंड है। हेडसेट में ड्यूल चैंबर टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल होने पर इसकी आवाज तेज होने पर काफी मधुर और जानदार लगती है। इसमें संगीत की धमक भी काफी होती है। हेडसेट के एडजस्टेबल साउंड मोड्स गेमिंग के अनुभव को और बढ़ाते हैं। हेडसट में हिडन फंल्टीफंक्शनल माइक्रोफोन की वजह से आप गेम्स और चैट ऑडियो में आसानी से संतुलन कायम कर सकते हैं।
रापो वीएच 510 गेमिंग हेडसेट ब्लैक कलर में मिलता है। इसे कई प्लेटफॉर्म पर इस्तेमाल किया जा सकता है। इसे पीसी के साथ आउट ऑफ बॉक्स, एक्स-बॉक्स वन, पीएस4, डब्ल्यूआआई, यू और मोबाइल डिवाइसेज के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। रापू का वीएच510 गेमिंग हेडसेट एक साल की वॉरंटी के साथ देश भर के रिटेल और ई–कॉमर्स स्टोर्स पर उपलब्ध है।

रापो के विषय में
2002 में स्‍थापित, रापो दुनिया भर के यूजर्स के लिए बेहतरीन आधुनिक वायरलेस पेरिफेरल प्रॉडक्ट्स पेश करने के प्रति समर्पित है। “वायरलेस योर लाइफ” एक साधारण सी फिलॉस्फी है, जिसका रापो ने हमेशा पालन किया है।
रापो ने लगातार यूजर की बदलती मांगों की ओर लगातार ध्यान दिया है और सोल्यूशंस भी मुहैया कराए हैं। रापो के वायरलेस माइक, वायरलेस की-बोर्ड, वायरलेस हेडसेट और वायरलेस स्पीकर्स को पर्सनल कंप्यूटर की जरूरतों को पूरा करने के मकसद से डिजाइन किया गया है। मोबाइल फोन और टैबलेट पीसी जैसे इंटेलिजेंट टर्मिनल के लिए ब्लूटूथ हैंडसेट और ब्लूटूथ की बोर्ड भी रापो के लंबे-चौड़े पोर्टफोलियो के फीचर्स हैं। रापो की रेंज में होम थिएटर के लिए मल्टी मीडिया कीबोर्ड और मल्‍टी-लिंक (डैंडेलिएन टेक्‍नोलॉजी) प्रॉडक्ट सुइट शामिल हैं। रापो के पास रिसर्च एंड डेवलपमेंट की टॉप क्लास डिजाइनिंग टीम है, जिसे आजकल के इंडस्ट्रियल खूबसूरत मानकों की गहरी समझ है। यह मार्केट में उपभोक्ताओं के अनुभव को सटीक ढंग से समझ सकता है। आईएफ डिजाइन अवार्ड 2012 और 2013 में रापो ब्लेड सीरीज के 4 प्रॉडक्ट्स ने इनाम जीते थे, जिसने उपभोक्ता को बेहतरीन अनुभव दिलाने के लिए रापो की ओर से किए जा रहे निरंतर प्रयासों को लगातार सम्मानित किया है और मजबूत बनाया है। अप्रैल 2011 में रापो को चीन के शेनजेन स्टॉक एक्सचेंज (स्टॉक कोड :002577) में सूचीबद्ध किया गया था। दुनिया भर में कई अन्य उपभोक्ताओं को बेहतरीन प्रॉडक्ट्स और सर्विसेज मुहैया कराने के लिए रापो ने 2011 में ग्लोबल मार्केट स्‍ट्रैटेजी लॉन्च की थी, जिससे उपभोक्ता ग्लोबल यूजर्स की तकनीकी उपलब्धियों को शेयर कर सकें।
रापो का मिशन वायरलेस योर लाइफ है, जिसका मतलब यह है कि रापो लगातार ज्यादा से ज्यादा लोगों को वायरलेस आनंद मुहैया कराने का लगातार प्रयास कर रहा है और इसे करने के लिए कंपनी ने ब्रैंड न्यू वायरलेस लाइफस्टाइल बनाया है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar