National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

रामा के लिये आने वाला है “एक ‘नन्हा मेहमान

नई दिल्ली। सोनी सब के ऐतिहासिक कॉमेडी ड्रामा ‘तेनाली रामा’ का बुद्धिमान नायक रामा हमेषा ही समस्याओं को सुलझाने में कामयाब हो जाता है और कभी भी मनोरंजन करने से चूकता नहीं है। उसकी मुष्किल से मुष्किल परिस्थिति से बाहर आ जाने की तरकीबें दर्षकों को बांधे रखती है।
इसके आगामी एपिसोड में दर्षकों को बहुत ही बेहतरीन ड्रामा देखने को मिलने वाला है, जोकि निष्चित रूप से दर्षकों का मनोरंजन करेगा। अम्मा (निमिशा वकारिया) अद्रा (प्रियंवदा कांत) को घर में नन्हा मेहमान लाने की बात करते हुए सुन लेती हैं। उन्हें गलतफहमी हो जाती है कि वह बच्चे के बारे में बात कर रही है। दिलचस्प बात तो यह है कि,
कुत्ते के बच्चे को लाने की बात कर रही होती है। अद्रा की उल्टी करने से अम्मा का यकीन में बदल जाता है।
इसी बीच रामा एक और रहस्य सुलझाता है और उसे बदले में कृश्णदेव राय (मानव गोहिल) “ाारदा के गर्भवती होने पर गोदभराई उपहार में देने का वादा करते हैं। अम्मा यह खुषखबरी रामा को बताती है। इस खबर से बेहद खुष, रामा दरबार में सबको बता देता है कि उसकी पत्नी गर्भवती है, लेकिन बाद में उसको सच पता चलता है। सच्चाई जानकर रामा, “ाारदा से कहता है कि वह अम्मा के सामने सच ना कहे, क्योंकि वह बहुत खुष है। धूर्त तथाचार्य (पंकज बेरी) उनकी बातें सुन लेता है और राजा द्वारा गोदभराई के कार्यक्रम के आयोजन के दौरान उसका अपमान करने की योजना बनाता है। इसके तुरंत बाद ही “ाारदा बेहोष होकर गिर जाती है।
क्या तथाचार्य सच्चाई बताने में कामयाब हो जायेगा? क्या रामा इस स्थिति से खुद को निकाल पायेगा? क्या अद्रा वाकई में गर्भवती है?
ट्रैक के बारे में तेनाली रामा का किरदार निभा रहे, कृश्ण भारद्वाज कहते हैं, ‘‘तेनाली रामा’ के आगामी ट्रैक में कई सारे ट्विस्ट हैं। इसमें हालात कुछ ऐसे बन जाते हैं कि रामा और उसकी पत्नी को एक झूठ-मूठ की गोदभराई समारोह का हिस्सा बनना पड़ता है। रामा इन सारी चीजों से कैसे निपटता है, वह निश्चित रूप से देखने लायक चीज होगी।’’

बने रहिये ‘तेनाली रामा’ के साथ, सोमवार-षुक्रवार, रात 8 बजे, केवल सोनी सब पर!

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar