National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

राम रहीमः दिल्ली में है हनीप्रीत, अग्रिम जमानत के लिए हाई कोर्ट में दी अर्जी, सुनवाई आज

नई दिल्ली। हरियाणा पुलिस पूरी सरगर्मी से गुरमीत राम रहीम सिंह की राजदार हनीप्रीत की तलाश कर रही है, वहीं हनीप्रीत के वकील ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। दिल्ली के वकील प्रदीप आर्य की मानें तो सोमवार दोपहर को हनीप्रीत राजधानी दिल्ली में थी।

बकौल प्रदीप, दिल्ली हाई कोर्ट में पेश की जाने वाली अग्रीम जमानत याचिका पर हस्ताक्षर करने के लिए हनीप्रीत दिल्ली स्थित उसके दफ्तर आई थी। प्रदीप का यह भी दावा है कि राम रहीम की कथित बेटी उसके लगातार संपर्क में है।

प्रदीप के मुताबिक, मुझे लगता है कि हनीप्रीत ने इतना वक्त सोच-विचार में लगाया और उसके बाद मुझसे संपर्क साधा। जैसे ही उसने मुझसे बात की, मैंने अग्रिम जमानत की प्रक्रिया शुरू कर दी। हालांकि प्रदीप को अभी नहीं पता कि हनीप्रीत कहां है।

मालूम हो, सोमवार को हनीप्रीत ने दिल्ली हाई कोर्ट में ट्रांजिट अग्रिम जमानत याचिका दायर की है। हनीप्रीत तनेजा के नाम से दायर इस याचिका पर मंगलवार को कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश गीता मित्तल की खंडपीठ के समक्ष सुनवाई हो सकती है।

हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा हरियाणा पुलिस के शीर्ष 43 वांटेड लोगों की सूची में शामिल है। गुरमीत पर आरोप है कि गुरमीत को दोषी करार दिए जाने के बाद हरियाणा में ¨हसा को भड़काने में उसने सहयोग किया। उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया है।

प्रदीप कुमार आर्य का कहना है कि हरियाणा के डीजीपी ने यह बात स्वीकार की है कि उनकी मुवक्किल की जान को खतरा है। ऐसे में दिल्ली हाई कोर्ट से मांग की गई है कि वह हनीप्रीत को तीन हफ्ते की ट्राजिट अग्रिम जमानत प्रदान करे। दिल्ली हाई कोर्ट से राहत मिलने के बाद वह चंडीगढ़ में जमानत याचिका दायर करेंगे।

वहीं, हनीप्रीत की याचिका अगर स्वीकार कर ली गई तो संभव है कि उसे कुछ दिनों के लिए गिरफ्तारी से छूट मिल जाए और फिर दिल्ली हाई कोर्ट मामले को पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट के पास सुनवाई के लिए भेज दे।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar