National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

राशिफल: 1 सितंबर 2017

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि आप का दिन मिश्रफलदायी है। आज आप थोड़े बीमार एवं बेचैनी का अनुभव करेंगे। शरीर में थकान और आलस्य एवं मन में अशांति की अनुभूति होगी।

वृषभ (Taurus):आज का दिन सावधानी पूर्वक बिताएं ऐसा गणेशजी सूचित करते हैं। आज किसी भी प्रकार के नए कार्य का प्रारंभ न करें। आज आप का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।

मिथुन (Gemini): आप का दिन आनंद-प्रमोद तथा भोग-विलास में गुजरेगा। विपरीत लिंग के लोगों से भेंट होगी। मित्रों तथा प्रियजनों के साथ मनोरंजनपूर्ण प्रवास हो सकता है। वाहन सुख मिलेगा।

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि आप का दिन अच्छी तरह से गुजरेगा। घर में शांति तथा आनंद का वातावरण रहेगा एवं सुखमय प्रसंग बनेंगे। आप जो भी कार्य करेंगे उसमें यश प्राप्त होगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

सिंह (Leo):आज का दिन आनंद से गुजरेगा। आज आप अधिक कल्पनाशील बनेंगे। प्रियतम के साथ हुई भेंट शुभ फलदायी होगी। दिन भर मन प्रसन्न रहेगा। संतान की प्रगति के समाचार मिलेंगे। छात्रों के अभ्यास के लिए बहुत अच्छा समय है।

कन्या (Virgo): आज का दिन आपके लिए अच्छा नहीं है ऐसा गणेशजी कहते हैं। शारीरिक और मानिसक स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा। कई परेशानियों के कारण मन व्याकुल रहेगा। स्वजनों के साथ अनबन रहेगी।

तुला (Libra): आप का दिन शुभ फलदायी होगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। धन लाभ के योग हैं। विदेश से अच्छे समाचार आएंगे। व्यवहारिक प्रसंग के कारण यात्रा कर सकते हैं। नए कायो के आरंभ के लिए शुभ दिन है।

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी के कहने के अनुसार आज साधारण लाभ का दिन है। व्यर्थ के खर्चे पर रोक लगानी होगी। परिवार में झगडे़ न हों इसका विशेष ध्यान रखिएगा। कुटुंब के सदस्यों के बीच की गलतफहमी को दूर करें।

धनु (Sagittarius):गणेशजी सूचित करते हैं कि आप शारीरिक तथा मानिसक स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आज आप निर्धारित कार्य कर सकेंगे। आर्थिक लाभ की प्राप्ति होगी। प्रवास की संभावनाएं हैं।

मकर (Capricorn):आज के दिन आपको सावधानीपूर्वक रहने की सूचना गणेशजी देते हैं। आज व्यवसायिक कार्यों में सहकारी हस्तक्षेप बढ़ेगा। खर्च सामान्य से अधिक रहेगा।

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि नए कार्यों के आयोजन का प्रारंभ करने के लिए आज का दिन शुभ है। नौकरी तथा व्यापार में लाभ होने की संभावना है। लक्ष्मी की कृपा दृष्टि आज आप पर है।

मीन (Pisces): : गणेशजी कहते हैं कि आपका दिन अत्यंत शुभ फलदायी होगा। आज आपके लिए कार्यसफलता और उच्च अधिकारियों की की कृपादृष्टि के कारण प्रसन्नता भरा दिन रहेगा।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar