National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

रास डांडिया का शानदार आयोजन

० ‘मुनमुन दत्ता बबीता जी’ के साथ झूमा शहर
बिलासपुर । रास डांडिया नाइट २०१८ का शानदार समापन हुआ। टीवी फेम मुनमुन दत्ता समापन के मौके शहर पहुँची। जिनके साथ पूरा बिलासपुर डांडिया नाईट में जमकर झूमा। आयोजक फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी और भाटिया ़फ्यूल्स एंड ग्रुप ने रास डांडिया- २०१८ के सफल आयोजन का श्रेय बिलासपुरवासियों को दिया है।
बिलासपुरवासियों के लिए नवरात्र २०१८ हमेशा के लिए यादगार बन गया। भाटिया एंड ग्रुप ने तीन दिवसीय रास डांडिया नाइट का भव्य आयोजन किया जिसमें पूरा शहर जमकर झूमा। हर दिन अलग-अलग सेलिब्रिटी सहित हज़ारों लोग शामिल हुए। कार्यक्रम के तीसरे दिन समापन के मौके पर खास तौर पर फेमस टीवी फेम मुनमुन दत्ता रास डांडिया में शामिल हुर्इं। जिनके साथ पूरे बिलासपुर ने डांडिया का लुप्त उठाया। इस दौरान आयोजक फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी के चेयरमैन प्रिंस भाटिया और भाटिया फैमिली भी टीवी फेम मुनमुन’बबीता’ जी के साथ स्टेज पर जमकर झूमे।
इससे पहले एंड टीवी स्टार ईशान, सिंगर रिया व श्रेया ने पारंपरिक गीतों और बॉलीवुड रीमिक्स गीतों के साथ रास डांडिया का शानदार समां बांधा। ज्यों-ज्यों रात होती गई सभी पर डांडिया का ख़ुमार चढ़ने लगा और फिल्मी गीतों के धुनों में धिरकने पर अपने आप को रोक नही पाए और लोग इसके रंग में पूरी तरह डूब गए। डांडिया के पारंपरिक वेशभूषा के साथ यहां सुहिषा सिंधी महिला ग्रुप,इंडियन अकादमी,जय माता दी ग्रुप, और वेस्टर्न डांस क्लास के ग्रुप डांडिया ने लोगों को जमकर आकर्षित किया।
इस मौके पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मुनमुन’बबीता’ ने कहा कि मैंने ऐसा स्वागत कहीं नहीं देखा। आप सबकी भीड़ बता रही है कि आप मुझसे बेहद प्यार करते हैं। मैं इस आयोजन में मुझे बुलाने के लिए तहे दिल से पूरे बिलासपुर का धन्यवाद देती हूं। मेरे लिए यह एक्सपीरियंस जीवन भर यादगार रहेगा। वहीं उन्होंने आयोजन को बेहद आकर्षक बताया और आयोजक प्रिंस भाटिया व टीम की सराहना की।
रास डांडिया में बेस्ट कपल, बेस्ट ग्रुप, बेस्ट ड्रेसअप के लिए भी पुरुस्कार दिया गया। १०० से अधिक पुरस्कार विजेताओं को दिए गए। डांडिया में विशेष प्रस्तुति के लिए डांडिया प्रेमियों को नगद पुरस्कार भी वितरण किया गया। भाटिया ग्रुप के चेयरमैन प्रिंस भाटिया ने इस आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी का शुक्रिया किया और कहा है कि ऐसे आयोजन हमेशा किए जाते रहेंगे। समापन के अवसर पर बतौर अतिथि रोहित सिंह,अंकुश गुप्ता, अनिल टाह, विजय दीवान, राजेश बिसेन, आशीष जयसवाल, शैलेश पांडे, पलक जायसवाल, आलोक सिंह ठाकुर सहित बड़ी संख्या में नगर के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar