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रेलवे द्वारा यात्रियों की ट्विटर पर शिकायतों का हाथों हाथ निवारण

जयपुर। गाड़ी संख्या 12462, जोधपुर-दिल्ली मण्डोर एक्सप्रेस में गोटन से दिल्ली के मध्य यात्रा कर रहे यात्री जिसका नाम विषेष वाजपेयी द्वारा उत्तर पश्चिम रेलवे के ट्विटर हैडल पर दिनांक 28.06.18 को प्रातः 5.00 बजे शिकायतोंकी गई कि कोच स. एस-11 में पंखा बहुत तेज आवाज कर रहा है, इस पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए मुख्य यांत्रिक इंजीनियर जयपुर को सूचित कर कार्यवाही करने के लिये निर्देषित किया। जिसे तुरन्त आॅन बोर्ड स्टाॅफ द्वारा अटेण्ड कर ठीक किया गया तथा यात्री द्वारा स्टाॅफ के आने का रिप्लाई ट्विटर हैडल पर किया गया। इसी प्रकार दिनांक 27.06.18 को गाड़ी संख्या 14707, बीकानेर-बांद्रा टर्मिनस रणकपुर एक्सप्रेस में जोधपुर से बांद्रा टर्मिन7स के मध्य यात्रा कर रहे एक यात्री जिसका नाम आयुष द्वारा उत्तर पष्चिम रेलवे के ट्विटर हैडल पर दिनांक 28.06.18 को प्रातः 08.05 बजे षिकायत की गई कि कोच स. ए-1 में टाॅयलेट बहुत गंदी स्थिति में है तथा उसमें बदबू आ रही है और जब ट्रेन स्टेषन पर खडी थी तब किसी व्यक्ति द्वारा टाॅयलेट का उपयोग किया गया है, इसे प्राथमिकता से साफ करवाया जाये, इस पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए मुख्य यांत्रिक इंजीनियर जयपुर को सूचित कर कार्यवाही करने के लिये निर्देषित किया। जिसे आॅन बोर्ड स्टाॅफ द्वारा तुरन्त अटेण्ड कर साफ किया गया तथा यात्री द्वारा रेलवे के तुरंत एक्षन लेने का रिप्लाई ट्विटर हैडल पर किया गया।

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