National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

रेलवे ने अंतर्राष्ट्रीय बैंटमवेट बॉक्सर गौरव बिधूड़ी को किया सम्मानित

इलाहाबाद. उत्तर मध्य रेलवे ने हैम्बर्ग जर्मनी मे आयोजित विश्व बॉक्सिंग चैम्पियनशिप मे कांस्य पदक जीतने वाले रेलवे के अंतर्राष्ट्रीय बैंटमवेट बॉक्सर गौरव बिधूड़ी को आज यहां सम्मानित किया।
आधिकारिक प्रवक्ता के अनुसार हाल ही में श्री बिधूडी ने हैम्बर्ग जर्मनी में आयोजित विश्व बॉक्सिंग चैम्पियनशिप मे कांस्य पदक जीतने वाले राष्ट्र और उत्तर मध्य रेलवे को गौरवान्वित करने पर गौरव बिधूड़ी को महाप्रबंधक एम सी चौहान ने सम्मानित किया। उत्तर मध्य रेलवे मुख्यालय मे आयोजित इस सम्मान समारोह मे श्री बिधूड़ी के कोच धरमवीर सिंह को भी सम्मानित किया गया।
श्री चौहान ने श्री बिधूड़ी और उनके कोच श्री धरमवीर सिंह को उत्तर मध्य रेलवे का गौरव बताते हुए कहा कि उन्होंने विश्व बॉक्सिंग चैम्पियनशिप, जिसमें दुनिया के 110 देशों ने प्रतिभागिता की, में कांस्य पदक जीत कर राष्ट्र को गौरवान्वित किया है। श्री बिधूडी ऐसी उपलब्धि प्राप्त करने वाले देश के मात्र चौथे बॉक्सर हैं।
महाप्रबंधक ने उत्तर मध्य रेलवे के सभी अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों को हर संभव सहायता के लिये आश्वस्त किया। उन्होंने विश्वास जताया कि श्री बिधूड़ी अगले ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतेंगे।
श्री बिधूड़ी ने महाप्रबंधक को धन्यवाद देते हुये कहा कि उनकी इस सफलता के आधार में उत्तर मध्य रेलवे महाप्रबंधक का पूरा सहयोग एवं समर्थन रहा है| उन्होंने उत्तर मध्य रेलवे स्पोर्ट्स एसोसियेशन को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि स्पोर्ट्स एसोसियेशन महाप्रबंधक के मार्ग निर्देशन मे कार्य कर रही है और इसी के समर्थन एवं सहयोग से ही विश्व बॉक्सिंग चैंपियनशिप मे पदक जीतने मे सहायता मिली|
श्री धरमवीर सिंह ने भी महाप्रबंधक और उत्तर मध्य रेलवे के सभी खिलाड़ियों को उनके सक्रिय एवं निरंतर सहयोग के लिये धन्यवाद दिया|
इस अवसर पर उत्तर मध्य रेलवे स्पोर्ट्स एसोसियेशन के अध्यक्ष संजीव रॉय, मुख्य परिचालन प्रबंधक डी के सिंह, उत्तर मध्य रेलवे स्पोर्ट्स एसोसियेशन के महासचिव सुशील यादव एवं विजय कुमार उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar