National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

लूट और हत्या में शामिल दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

  • पुलिस ने इनके कब्जे से प्रताप विहार में की गई लूट का सारा सामान और अवैध हथियार के अलावा एक स्कॉर्पियो गाड़ी भी बरामद किया है. जिसे लूट और हत्या के दौरान इस्तेमाल किया गया था.

गाजियाबाद l  गाजियाबाद पुलिस ने दो ऐसे शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने जल्द अमीर बनने की चाह में एक डॉक्टर की हत्या कर दी और इसके बाद एक ज्वैलरी शॉप को भी अपना निशाना बनाया. गाजियाबाद की विजयनगर पुलिस ने लोनी इलाके में एक डॉक्टर की हत्या और विजयनगर की प्रताप विहार कॉलोनी में 2 तारीख को एक ज्वैलरी शॉप में हुई लूट का खुलासा करते हुए दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से प्रताप विहार में की गई लूट का सारा सामान और अवैध हथियार के अलावा एक स्कॉर्पियो गाड़ी भी बरामद किया है. जिसे लूट और हत्या के दौरान इस्तेमाल किया गया था.
पुलिस की मानें तो दोनों ही बदमाशों ने जल्द ही अमीर बनने और कर्ज चुकाने के लिए लोनी इलाके में डॉक्टर की हत्या की थी. इन्हें पैसों की सख्त आवश्यकता थी. जिसके चलते इन्होंने प्रताप विहार स्थित एक ज्वैलरी शॉप को अपना निशाना बनाया और दो मई की शाम हथियारों के बल पर दुकान में रखे लाखों के जेवरात की लूट को अंजाम दिया था. पुलिस ने उसी दिन से अपना जाल बिछाया और आखिरकार इन लुटेरों तक जा पहुंची और दोनों लुटेरों को धर दबोचा गया.
इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि थाना विजय नगर पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने राकेश और रोहित नाम के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया. इनमें से एक दिल्ली का रहने वाला है. जबकि दूसरा नोएडा का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि इनके द्वारा हाल में ही लोनी इलाके में रुपयों के चक्कर में एक डॉक्टर को मौत के घाट उतारा गया था. तभी से ये लोग फरार चल रहे थे.
एसपी सिटी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाशों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह जल्दी अमीर बनना चाहते थे.इसलिए इनके द्वारा ही 2 मई की शाम थाना विजय नगर इलाके की प्रताप विहार कॉलोनी में स्थित शिवम ज्वेलर्स को निशाना बनाया गया था.पुलिस ने ज्वेलरी शॉप से लूटे गए सभी जेवरात के अलावा अवैध हथियार और स्कॉर्पियो गाड़ी भी बरामद कर ली है.
एसपी सिटी ने बताया कि इन दोनों में से एक शख्स पहले प्रताप विहार रह चुका है. वह शिवम ज्वेलर्स के बारे में पूरी तरह जानता था. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि दोनों ही शातिर किस्म के बदमाश है. इनके खिलाफ विभिन्न थानों में कई संगीत अपराधिक मामले भी दर्ज है.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar