न्यूज के लिए सबकुछ, न्यूज सबकुछ
ब्रेकिंग न्यूज़

लोगों के समर्थन से बढ़ा आत्मविश्वास, पुराने साथियों के जाने से दिक्कत नहीं : हार्दिक

अहमदाबाद। गुजरात चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा का खुलेआम विरोध कर रहे पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल ने आज कहा कि लोगों का समर्थन मिलने से उनका आत्मविश्वास बढ़ा है।
राज्य के सबसे बड़े शहर अहमदाबाद, जहां 16 विधानसभा सीटें हैं, में बोपल से आरटीओ सर्किल तक आठ किलोमीटर लंबा रोड शो आयोजित कर रहे हार्दिक ने पत्रकारों से कहा कि लोगों का समर्थन मिलने से उनका आत्मविश्वास बढ़ा है।
समर्थकों की भारी भीड़ तथा मोटरसाइकिलों और चार पहिया वाहनों के काफिले के साथ निकले हार्दिक ने यह भी कहा कि उनके संगठन पास से उनके कुछ पुराने साथियों के चले जाने से भी उन्हें कोई मुश्किल अथवा दिक्कत पेश नहीं आयी है। ज्ञातव्य है कि उनके साथ राजद्रोह के मामले में सह आरोपी चिराग पटेल, केतन पटेल, अमरीश पटेल भाजपा में शामिल हो गये हैं। इसके अलावा पास के पूर्व प्रवक्ता वरूण पटेल और महिला नेता रेशमा पटेल ने भी भाजपा का दामन थामा है। हाल में उनके एक और करीबी साथी दिनेश पटेल ने भी बगावती रूख अपना लिया है।
चुनाव में कांग्रेस का परोक्ष समर्थन कर रहे हार्दिक ने कहा कि जनता भाजपा के दो दशक से अधिक लंबे शासन को समाप्त करने के लिए प्रतिबद्ध दिख रही है।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar