National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

वंडर वुमन कनेक्ट का वार्षिक कार्यक्रम “नेक्सस 2019” का आयोजन किया गया

विजय न्यूज़ संवाद सहयोगी
नई दिल्ली। वंडर वूमेन कनेक्ट की अध्यक्षा अर्पणा अग्रवाल ने हाल ही में नई दिल्ली में ताज विवांता, खान मार्केट में अपने वार्षिक कार्यक्रम “नेक्सस 2019” का आयोजन किया ।
अवार्ड फेलिएक्शंस के साथ इवेंट को पॉवर वॉक फॉर ए कॉज़ के बाद आयोजित किया गया था। अपने कलेक्शन को दिखाने वाले डिजाइनर रश्मि गोयल और अलका मेहरोत्रा थे। ज्वैलरी पार्टनर अलका रल्हन थीं। इवेंट लाइफ ऑफ विजन फाउंडेशन, एक एनजीओ के सहयोग भी मिला, जो दिल्ली और उत्तर प्रदेश में बालिका उत्थान के लिए काम करती है।
मेसिडोनिया के उप राजदूत और लायन गौरव गुप्ता के साथ बुर्किना फासो के दूतावास के काउंसिल ने इस अवसर पर विशिष्ट अतिथियों को सम्मानित किया गया।
श्री संदीप मारवाह जैसे कई जाने माने चेहरे, हरविंदर मक्कड़, सीमा मिड्ढा, लेफ्टिनेंट रीता गंगवानी, रेणु हुसैन, सुपर्णा त्रिखा, रमा पांडे, गुंजन गौड़, डॉ वरुण कत्याल, मान्या पाठक, आशा गुलजार ने अपनी उपस्थिति के साथ इस अवसर पर शोभा बढ़ाई।
वंडर वीमेन कनेक्ट विभिन्न क्षेत्रों की महिलाओं के लिए एक नया नेटवर्किंग हब है, जो सशक्त और पारस्परिक लाभ और विकास के लिए काम करता है। शाम को बाद में हाई टी भी थी ।

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar