National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

वायरल हुई प्रियंका और दीपिका की फोटो

नई दिल्ली l न्यूयार्क शहर में हुए मेट गाला इवेंट की तस्वीरों से सोशल मीडिया अटा पटा है. बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय करने वाली दो एक्ट्रेसेज दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा भी इस गाला का हिस्सा बनीं. मेट गाला इवेंट में जहां प्रियंका चोपड़ा के लुक को लोगों ने जमकर ट्रोल किया तो वहीं दीपिका पादुकोण के प्रिंसेज लुक के लोग दीवाने हुए जा रहे हैं. इन सबके बीच दोनों एक्ट्रेसेज ने गाला खत्म होने के बाद जमकर पार्टी की. दीपिका पादुकोण की प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के साथ पार्टी करती एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.
प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि चार्ली अपनी इंडियन एंजेल्स के साथ. बता दें कि इस फोटो में प्रियंका-दीपिका और निक के अलावा और भी फ्रेंड्स नजर आ रहे हैं.

मेट गाला के 2019 इवेंट में प्रियंका ने ड्योर की हाई स्लिट सिल्वर ड्रेस ड्रेस पहनी थी. इसी के साथ प्रियंका के ‘अफ्रीकन कर्ल’ हेयर स्टाइल ने उन्हें ट्रोलर्स की नजरों में ला दिया. मेट गाला की थीम के हिसाब से प्रियंका का लुक एकदम परफेक्ट था लेकिन उनके देसी फैंस को ये बिलकुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने प्रियंका को नए-नए नाम से बुलाना शुरू कर दिया है.
वहीं दीपिका पादुकोण ने डिजाइनर जैक पोसन का पिंक गाउन पहजा जिसमें 3D प्रिंट की एंब्रॉयडरी की गई थी. हाई पोनी और डार्क लिप्स में दीपिका एकदम इंडियन बार्बी नजर आ रही थीं.
बता दें कि मेट गाला में इस साल कैंप: नोट्स ऑन फैशन नाम की थीम रखी गई थी. सोमवार को हुए इस इवेंट में दीपिका के अलावा प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ और इंडियन ऑरिजन यूट्यूब सेंसेशन लिली सिंह भी पहुंची. इनके अलावा रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी मेट गाला 2019 में बेहद आकर्षक लुक में नजर आईं. गाला में ईशा ने प्रबल गुरुंग का डिजाइन किया हुआ लिलैक कलर का गाउन पहना था.

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar