National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

शरत सक्सेना ने ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ में किया कैमियो

सोनी सब के शो ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ में एक नया कैमियो देखने को मिलेगा। नामचीन अभिनेता शरत सक्सेना, सोनी सब के ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ में कैमियो करने वाले नये कलाकार हैं। हुसैन कुवज़ेरवाला, पार्वती वजे, टीकू तलसानिया और अन्य कलाकारों के बीच शरत त्रिकाल बाबा के किरदार में नजर आने वाले हैं।

शरत सक्सेना इससे पहले ‘खटमल-ए-इश्क‘ में दिखाई दिये थे। शरत अब त्रिकालदर्शी महाराज की भूमिका निभायेंगे। त्रिकालदर्शी लोखंडे परिवार के पारिवारिक गुरु हैं। जय और जया के रिश्ते के लिये और चोपड़ा परिवार के लिये यह किसी आनंद से कम नहीं है। लोखंडे त्रिकालदर्शी महाराज के भक्त हैं और वो अपनी दोनों बेटियां जया और सुषमा की सगाई क्रमशः जय और दीपक के साथ करवाने में उनकी मदद चाहते हैं। जब त्रिकालदर्शी चोपड़ा परिवार से मिलते हैं, उन्हें महसूस होता है कि वो गरीब नहीं है, क्योंकि जय की कुंडली में राजयोग है। और यही बात वो सबके सामने साबित करना चाहते हैं।

अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए शरत कहते हैं, ‘‘मैं ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’, का हिस्सा बनकर खुश हूं। यह किरदार कुछ ऐसा है, जैसा इससे पहले मैंने कभी नहीं निभाया। मैं बाबाजी की भूमिका निभा रहा हूं, जो लोगों को पढ़ सकता है। यह किरदार जय के लिये काफी परेशानी खड़ी कर देता है, लेकिन साथ ही दर्शकों के लिये कई परिस्थिति-जन्य काॅमेडी भी बनने वाली है।’’

यह मजेदार एंट्री देखिये ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ में, सोमवार-शुक्रवार, रात 9 बजे, केवल सोनी सब पर!

Print Friendly, PDF & Email
Skip to toolbar